पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दो भाइयों को खोने का गम:कोरोनावायरस ने छीन लिए दिलीप कुमार के दो भाई, पत्नी सायरा का ऐलान- इस साल शादी की सालगिरह का जश्न नहीं मनाएंगे

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
96 साल के दिलीप कुमार और 76 साल की सायरा बानो ने 11 अक्टूबर 1966 को शादी की थी। - Dainik Bhaskar
96 साल के दिलीप कुमार और 76 साल की सायरा बानो ने 11 अक्टूबर 1966 को शादी की थी।

11 अक्टूबर को दिलीप कुमार और सायरा बानो की शादी को 54 साल हो जाएंगे। लेकिन कपल ने इस बार अपनी शादी की सालगिरह का जश्न न मनाने का फैसला लिया है। इसकी वजह इसी साल महज 13 दिन के अंतर से दिलीप साहब के दो छोटे भाइयों अहसान और असलम का इंतकाल है।

सायरा ने लिखा- 11 अक्टूबर मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत दिन

सालगिरह न मनाने का ऐलान करते हुए सायरा ने ट्विटर पर लिखा है, "11 अक्टूबर हमेशा से मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत दिन है। दिलीप साहब ने इसी दिन मुझसे शादी की थी और मेरे सपनों को साकार किया था। इस साल हम जश्न नहीं मना रहे हैं। आप सभी जानते हैं कि हमने अपने दो भाइयों अहसान भाई और असलम भाई को खो दिया है।"

सायरा ने अगले ट्वीट में लिखा, "कोविड-19 महामारी की वजह से हुई उथल-पुथल ने कई जिंदगियां छीन ली हैं और कई परिवारों को दुख से भर दिया है। वर्तमान परिस्थितियों में हम अपने सभी दोस्तों से अपील करते हैं कि एक-दूसरे की सुरक्षा और स्वस्थ रहने के लिए प्रार्थना करें। भगवान हम सब के साथ रहे। सुरक्षित रहें।"

कोरोनावायरस से हुई थी अहसान और असलम की मौत

दिलीप साहब के दोनों भाइयों अहसान और असलम की मौत कोरोनावायरस से हुई है। 15 अगस्त को सांस लेने में तकलीफ और ऑक्सीजन लेवल कम होने के चलते दोनों को लीलावती हॉस्पिटल ले जाया गया था। यहां 21 अगस्त को 88 साल के असलम का इंतकाल हुआ और फिर 2 सितंबर को 90 वर्षीय अहसान चल बसे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser