पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हॉस्पिटल से दिलीप कुमार की पहली फोटो:बिना ऑक्सीजन सपोर्ट दिखे ट्रेजेडी किंग, कोरोना के खतरे के बीच सायरा ने भी नहीं पहना था मास्क

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सोमवार शाम दिलीप कुमार के सोशल मीडिया हैंडल से उनकी लेटेस्ट फोटो शेयर की गई। इस फोटो में 7 जून और क्लिक करने का टाइम भी लिखा गया है। फोटो में दिलीप कुमार बिना ऑक्सीजन सपोर्ट के दिख रहे हैं, जिससे यह पत चलता है कि उनकी सेहत पहले से बेहतर है, हालांकि हॉस्पिटल में होने के बावजूद 76 साल की सायरा ने मास्क नहीं पहना था।

रविवार को एडमिट हुए थे दिलीप कुमार
गौरतलब है कि मुंबई के पीडी हिंदुजा हॉस्पिटल में भर्ती दिलीप कुमार के फेफड़ों में पानी की शिकायत हो गई थी। उनका इलाज कर रहे डॉ. जलील पारकर ने बताया था कि उनका ऑक्सीजन लेवल फ्लैक्चुएट हो रहा है। लेकिन वे न वेंटिलेटर पर हैं और न ही उन्हें आईसीयू में रखा गया है।

फैजल फारूखी दे रहे हैं अपडेट
सोशल मीडिया पर दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से उनकी सेहत के बारे में अपडेट किया जा रहा है। जिसे टाइम टू टाइम सायरा बानो और फैजल फारूखी पोस्ट कर रहे हैं। सोमवार शाम को सायरा की ओर से किए एक और मैसेज में यह कहा गया था- पिछले कुछ दिन से मेरे प्यारे पति युसुफ खान की सेहत ठीक नहीं है। वे मुंबई के हॉस्पिटल में हैं। इस नोट के जरिए मैं उन सभी का शुक्रिया करना चाहती हूं जो उन्हें अपनी दुआओं में शामिल किए हैं। मेरे पति, मेरे कोहिनूर हमारे दिलीप साहब की सेहत अब स्थिर है और डॉक्टर्स ने मुझे भरोसा दिलाया है कि वे जल्द ही डिस्चार्ज हो जाएंगे। मैं आपसे विनती करती हूं कि अफवाहों पर यकीन न करें। इस दौरान जब मैं आपसे साहब की सेहत के लिए दुआ करने कह रही हूं तो मैं भी आप सभी की इस महामारी से सलामती की दुआ कर रही हूं।