पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कंगना की ट्रोलिंग:रिहाना को बेवकूफ कहा तो दिलजीत ने कंगना को कह दिया छिपकली, पोर्न स्टार मिया खलीफा भी किसानों के सपोर्ट में आईं

3 महीने पहले

पॉप सिंगर रिहाना के किसान आंदोलन को समर्थन के बाद कंगना ने उन्हें बेवकूफ बताया। हालांकि इसके बाद कंगना को ट्रोल किया जा रहा है। पहले से लगातार सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की छिछालेदर करते आ रहे दिलजीत ने भी अब कंगना की तुलना छिपकली से कर दी है। हालांकि उन्होंने इस पोस्ट में कंगना को टैग नहीं किया है, लेकिन यह पोस्ट कंगना के रिएक्शन के बाद ही आया।

पंजाबी कहावत में कह दिया छिपकली
जात दी कोहड-किर्ली, शातिरों को जफ़्फ़े... दिलजीत ने यह लिखा, जिसके बाद कुछ लोगों ने उनसे इसका मतलब भी पूछा। हालांकि दिलजीत के बाकी फैन्स ने इसका मतलब भी शेयर किया है। एक यूजर ने लिखा- जब कम क्षमता वाला व्यक्ति अपनी पहुंच से परे किसी चीज की आकांक्षा करने की कोशिश कर रहा हो, ठीक उसी तरह जैसे कोई छिपकली छत की पिलर बीम से चिपकने की फिराक में हो।

पॉर्न स्टार मिया खलीफा ने भी किया पोस्ट
रिहाना, ग्रेटा थनबर्ग के बाद पॉर्न स्टार मिया खलीफा ने भी किसान आंदोलन के बारे में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है। मिया ने एक फोटो शेयर किया और लिखा- पेड एक्टर्स ? कास्टिंग डायरेक्टर को कहना मुझे उम्मीद है कि अवॉर्ड सीजन के दौरान उनकी अनदेखी नहीं की जाएगी। मैं किसानों के साथ खड़ी हूं।

कंगना का अकाउंट ब्लॉक करो- कांग्रेस सांसद
इसी बीच कांग्रेस के राज्य सभा सांसद दीपेंद्र एस हुड्‌डा ने कंगना का ट्विटर अकाउंट बैन करने की मांग की है। दीपेंद्र ने लिखा-मैं ट्विटर इंडिया से अपील करता हूं कि वह कंगना का अकाउंट तुरंत ब्लॉक करे। उनका यह ट्वीट हरियाणा में इंटरनेट पर प्रतिबंध के एक पोस्ट के जवाब में है। हरियाणा में शांतिपूर्ण ढंग से आंदोलनरत किसानों को 'आतंकवादी' कहना अत्यधिक भड़काऊ और घृणास्पद है। सबसे बड़ी विडंबना यह है कि ये किसान सबसे बड़े देशभक्त हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें