पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दिलजीत का कंगना पर तंज:दिलजीत दोसांझ ने कहा- 2-3 लड़कियों का खाना तब तक नहीं पचता, जब तक मेरा नाम न जप लें

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

किसान आंदोलन को लेकर एक्टर दिलजीत दोसांझ और एक्ट्रेस कंगना रनोट लगातार सोशल मीडिया पर आमने-सामने आ रहे हैं। अब दिलजीत ने कंगना पर तंज कसने के लिए एक ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने मजाकिया अंदाज में हंसते-हंसते कहा कि दो-तीन लड़कियां ऐसी हैं, जो जब तक उनका नाम नहीं जप लेतीं, उनका खाना नहीं पचता है।

कंगना ने हाल ही में कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसान आंदोलन का समर्थन करने के लिए दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा के खिलाफ सोशल मीडिया पर बयानबाजी की थी।

दिलजीत ने कहा- एक लड़की की आवाज चिढ़ पैदा करती है
इसके बाद दिलजीत ने ऑडियो शेयर किया है। इसमें वो कह रहे हैं, "हे भगवान। मैं आप लोगों के साथ कुछ शेयर कर रहा हूं। 2-3 लड़कियां हैं, उनका खाना तब तक नहीं पचता है, जब तक वो सुबह मेरा नाम न जप लें। ये उसी तरह है, जैसे डॉक्टर आपको दो गोलियां सुबह और दो गोलियां शाम को लेने को कहता है। इसी के बाद उनका खाना पचता है। इनमें से एक लड़की की आवाज बहुत ज्यादा चिढ़ पैदा करने वाली है। बहुत ज्यादा चिढ़ पैदा करने वाली। इन पर कोई ध्यान मत दीजिएगा, वो अपनी आवाज खुद ही बिगाड़ लेंगी।"

कंगना के लिए कहा- कुछ लोग दुनिया को जलता देखना चाहते हैं
दिलजीत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी की। उन्होंने कंगना से कहा- घृणा मत फैलाइए। कर्म बहुत महत्वपूर्ण हैं। हिंदु, मुस्लिम, सिख, जैन, बुध्दिस्ट हम सभी एक हैं। जब हम बच्चे थे, तब से हमें यही पढ़ाया जा रहा है। आज भी एक फिल्म सेट पर सभी धर्मों के लोग एक साथ, एक परिवार की तरह काम करते हैं। कुछ लोग दुनिया को जलता हुआ देखना चाहते हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

और पढ़ें