अतरंगी रे:डायरेक्टर आनंद एल राय बोले- अक्षय की ईमानदारी ने मुझे इस फिल्म के बाद फिर से उनके साथ काम करने के लिए इंस्पायर किया

11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

'अतरंगी रे' के डायरेक्टर आनंद एल राय और अक्षय कुमार पहली बार इस फिल्म के जरिए साथ काम कर रहे हैं। अब आनंद सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट फिल्म 'रक्षा बंधन' में भी साथ काम करेंगे। अक्षय के बारे में बात करते हुए, आनंद एक इंटरव्यू में कहते हैं कि उनकी ईमानदारी ने मुझे इस फिल्म के बाद फिर से उनके साथ काम करने के लिए इंस्पायर किया। बता दें आंनद की अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' डिजिटल स्ट्रीमिंग (ओटीटी) प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

आनंद ने अक्षय को बताया सबसे सिंपल एक्टर

अक्षय के बारे में बात करते हुए आनंद कहते हैं, "अक्षय की ईमानदारी ने मुझे इस फिल्म के बाद फिर से उनके साथ काम करने के लिए प्रेरित किया। वो सबसे सिंपल एक्टर हैं जिनसे मैं आज तक मिला हूं। वो कभी खुद को छिपाने की कोशिश नहीं करते। इसलिए, उन्हें समझना और पढ़ना आसान है। मेरे जैसे डायरेक्टर के लिए वो सिंपलिसिटी बहुत चार्मिंग है।"

आनंद और धनुष हैं एक दूसरे के बहुत करीब

'अतरंगी रे' में आनंद साउथ स्टार धनुष के साथ फिर से काम कर रहे हैं। आनंद उन्हें अपना 'छोटा भाई' मानते हैं। इस बारे में बात करते हुए वो कहते हैं, ''उनके बारे में जानने के लिए बहुत कुछ है। मैं धनुष के बहुत करीब हूं। हम सात से आठ साल बाद एक साथ काम कर रहे हैं, लेकिन हम अभी भी एक दूसरे के बहुत करीब हैं। आपको पता ही नहीं चलता है कि कब आपका बच्चा बड़ा हो गया।"

हिमांशु शर्मा ने लिखी है 'अतरंगी रे' की कहानी

आनंद के साथ धनुष की ये दूसरी फिल्म है। इससे पहले वे 'रांझणा' में साथ काम कर चुके हैं। इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल दिसंबर में शुरू हुई थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट से कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिन्हें फैन्स के द्वारा खूब पसंद किया गया था। फिल्म 'अतरंगी रे' की कहानी हिमांशु शर्मा ने लिखी है, जबकि इसका म्यूजिक दिग्गज संगीतकार एआर रहमान ने दिया है और इसके गानों को इरशाद कामिल ने लिखा है। फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर 24 नवम्बर को रिलीज किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...