कोरोना का खौफ:कजिन की मौत के बाद डायरेक्टर हंसल मेहता को पत्नी और बेटी के लिए डर, बोले-दोनों में कोरोना के लक्षण; टेस्ट रिपोर्ट आना बाकी

6 महीने पहले

पिछले कुछ दिनों से कोरोना देशभर में एक बार फिर कोहराम मचा रहा है। इसके केस हर दिन तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं। कोरोना से लोगों की मौत के आंकड़ों में भी भयंकर तेजी आई है। कुछ दिन पहले पॉपुलर डायरेक्टर हंसल मेहता के एक कजिन का भी कोरोना के कारण निधन हो गया था। इसके बाद से ही हंसल मेहता सदमे में हैं और डरे हुए हैं। अब हाल ही में हंसल मेहता की पत्नी और बेटी का भी कोरोना टेस्ट हुआ है। इसकी जानकारी हंसल मेहता ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। साथ ही उन्होंने लोगों से इस जानलेवा बीमारी से बचने की अपील भी की है।

हंसल मेहता ने पोस्ट शेयर कर लिखा, "सभी तरह की सावधानियां बरतने के बावजूद मेरी पत्नी और बेटी में कोरोना के लक्षण पाए गए हैं और उनका कोविड-19 टेस्ट भी करवाया गया है। हालांकि, अभी हम उनकी रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं। उनका इलाज भी चल रहा है। प्लीज, प्लीज सभी अपने-अपने घरों में ही रहें। आपके सभी त्योहार, आपकी सभी प्रार्थनाएं इस समय निजी तौर पर भी की जा सकती हैं। कृपया ध्यान रखें। प्लीज, मास्क जरूर लगाएं।"

हंसल ने खुद दी थी कजिन के निधन की जानकारी
इससे पहले हंसल मेहता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर कोरोना से कजिन के निधन और गुजरात की स्थिति के बारे में सभी को बताया था। उन्होंने लिखा था, "कोविड-19 से अहमदाबाद में रहने वाले मेरे बहुत करीबी कजिन की मृत्यु हो गई है, उनकी पत्नी भी गंभीर है। गुजरात में हालात बहुत ज्यादा खराब हैं। खबरों में जो बताया जा रहा है हालात उससे भी ज्यादा बदतर हैं। इसलिए प्लीज सभी लोग अपना ध्यान रखें और घर पर ही रहें।"

नेशनल अवॉर्ड विजेता फिल्ममेकर हैं हंसल
हंसल मेहता नेशनल अवॉर्ड विजेता फिल्ममेकर हैं। 2013 में फिल्म 'शाहिद' के लिए उन्हें बेस्ट डायरेक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला था। शाहिद के अलावा उन्होंने 'दस कहानियां', 'राख', 'सिटीलाइट', 'अलीगढ़', 'सिमरन', 'ओम्रेटा', 'स्कैम 1992' (वेब सीरीज) और 'छलांग' जैसी फिल्मों का निर्देशन भी किया है।

खबरें और भी हैं...