कहानी सुनकर रो पड़े थे रजनीकांत:अन्नात्थे की स्क्रिप्ट सुनाने डायरेक्टर शिवा ने थलाइवा से लिया था ढाई घंटे का समय और तीन बोतल पानी

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रजनीकांत की हालिया रिलीज अन्नात्थे ने दुनिया भर में 200 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं। 70 साल के एक्टर रजनीकांत ने अब एक वॉइस नोट के जरिए खुलासा किया है कि वह अन्नात्थे की स्क्रिप्ट सुनकर रो पड़े थे। रजनीकांत ने बताया कि फिल्म के डायरेक्टर शिवा जब उनके पास स्क्रिप्ट लेकर आए थे तो उन्होंने ढाई घंटे का समय और तीन बोतल पानी मांगा था।

विश्वासम देखने के बाद काम करना चाहते थे
अन्नात्थे का निर्देशन शिवा ने किया है। यह उनका रजनीकांत के साथ पहला काम था। कुछ साल पहले, रजनीकांत की पेट्टा शिवा की विश्वासम के साथ रिलीज़ हुई थी, जिसमें अजीत मुख्य भूमिका में थे। विश्वासम देखने के बाद ही रजनीकांत ने शिवा के साथ काम करने में दिलचस्पी दिखाई।

रजनी ने कहा- “पेट्टा में मुझे एक स्टाइलिश अवतार में दिखाया, और इसे विश्वासम के साथ रिलीज किया गया था। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रहीं। विश्वासम के मेकर्स ने मेरे लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। मुझे इंटरवल तक फिल्म पसंद आई, लेकिन फिर भी इसने मुझे चकित कर दिया कि यह कैसे एक बड़ी सफलता साबित हुई, जब क्लाइमैक्स था तब मुझे समझ आ गया कि यह फिल्म सफल और मैंने ताली बजाना शुरू कर दिया।"

शिवा ने दिया था आइडिया
स्क्रीनिंग के बाद रजनी, शिवा से मिले तो उन्होंने कहा कि वे रजनी के साथ एक हिट फिल्म बनाना आसान है। रजनी याद करते हुए कहते हैं- "इसने मुझे स्तब्ध कर दिया, क्योंकि इससे पहले किसी ने मुझसे ऐसा नहीं कहा था। उन्होंने कहा कि मुझे कहानी पर आधारित फिल्म में काम करना चाहिए और इसे एक गांव में सेट किया जाना चाहिए।"

भाई-बहन के रिश्ते को दिखाती है अन्नात्थे
​​​​​​​रजनीकांत ने शिवा को 15 दिनों में एक गांव बेस्ड स्क्रिप्ट के साथ आने के लिए कहा। 12 दिनों में, वह स्क्रिप्ट लेकर पहुंच गए। स्क्रिप्ट खत्म होते-होते रजनीकांत रोने लगा और उन्होंने शिवा को गले लगा लिया।​​​​​​​ अन्नात्थे में रजनीकांत एक ग्राम प्रधान की भूमिका में हैं। कहानी कीर्ति सुरेश द्वारा निभाई गई उनकी छोटी बहन के साथ उनके संबंधों पर केंद्रित है। भले ही फिल्म में भाई-बहन के मधुर संबंधों के दृश्यों के लिए भारी आलोचना की गई थी, लेकिन फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रही।