जॉनी डेप को ऑफर हुए 2,355 करोड़ रुपए?:एम्बर हर्ड के खिलाफ केस जीतने के बाद डिज्नी ने ऑफर किया जैक स्पैरो का रोल

2 महीने पहले

हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप अपने डिफेमेशन केस के जीतने के बाद से ही सुर्खियों में बनें हुए हैं। इस केस की वजह से डेप को पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में कई नुकसान उठाने पड़े थे। इसी केस की वजह से उनके हाथ से कई प्रोजेक्ट भी निकल गए थे।

अब हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार डिज्नी ने डेप को पायरेट्स ऑफ कैरेबियन फ्रेंचाइजी में उनके आइकॉनिक कैरेक्टर कैप्टन जैक स्पैरो के लिए 301 मिलियन डॉलर यानी 2,355 करोड़ रुपए की डील ऑफर की है। इसके साथ ही स्टूडियो ने माफी भी मांगी है।

उम्मीद है डेप आयकॉनिक कैरेक्टर में वापसी करेंगे: डिज्नी
रिपोर्ट के मुतबिक, हॉलीवुड के स्टूडियो डिज्नी ने माफीनाफे के साथ फिल्म में वापसी के लिए 2,355 करोड़ रुपए भी ऑफर किए हैं। माउस हाउस कंपनी के करीबी ने बताया कि कॉर्पोरेट ने एक्टर को गिफ्ट के साथ एक लेटर भी भेजा है। हालांकि मुझे यह नहीं पता कि उन तक यह कैसे पहुंचाया गया है। स्टूडियो ने पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन के जैक स्पैरो को लेकर एक ड्राफ्ट भी तैयार कर लिया है। उन्हें उम्मीद है कि जॉनी माफ कर देंगे और इस आइकॉनिक कैरेक्टर में वापसी करेंगे।

जैक स्पैरो का रोल नहीं करूंगा: जॉनी
इस मामले में अभी तक जॉनी डेप या फिर उनकी टीम की तरफ से कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं की गई है। हालांकि कुछ समय पहले ही डेप ने इस बात का ऐलान किया था कि वह पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन में जैक स्पैरो के रोल में वापस नहीं आएंगे। स्टू़डियो भले ही मुझे कितनी बड़ी राशि ही क्यों ना ऑफर करे।

कई फिल्मों से निकाल दिया गया था
डेप के उपर एम्बर हर्ड ने घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया था। इसके बाद एक्टर ने हर्ड पर मानहानि मुकदमे दर्ज कराया। केस में एक्ट्रेस एम्बर हर्ड ने जॉनी डेप के खिलाफ दुर्व्यवहार और मानसिक उत्पीड़न के भी दावे किए थे। इसकी वजह से डेप को कई फिल्मों से बाहर कर दिया गया था। इसके साथ ही उन्हें फैंटास्टिक बीस्ट 3 और पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन जैसी फिल्म सीरीज के मेकर्स ने भी उन्हें फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनाने के लिए मना कर दिया था।

खबरें और भी हैं...