पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इलेक्ट्रिसिटी बिल ने चौंकाया:दिव्या दत्ता के घर का बिजली का 51 हजार रुपए आया, एक्ट्रेस ने सवाल पूछा- क्या लॉकडाउन का शगुन देना है?

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दिव्या दत्ता के घर का एक महीने का बिजली का बिल 51 हजार रुपए आया है। दिव्या दत्ता बिल पाकर हैरान हैं। उन्होंने रविवार को ट्विटर पर ये बात शेयर की। उन्होंने अपने इलेक्ट्रिसिटी प्रोवाइडर टाटा पावर से पूछा कि हो क्या रहा है? एक महीने का बिल 51 हजार? शगुन देना है क्या लॉकडाउन का? उन्होंने टाटा पावर से कहा कि जल्द से जल्द इसे सही करवाइए।

समस्या को लेकर जागा सर्विस प्रोवाइडर

सर्विस प्रोवाइडर ने जब दिव्या की परेशानी जानी तो उन्होंने फोन और अन्य माध्यम से उनसे संपर्क किया। बाद में दिव्या ने भी इसे ट्वीट के जरिए बताया। दिव्या ने लिखा- उन्होंने फोन किया। उम्मीद करती हूं कि वे जरूरी कदम उठाएंगे। और यह भी उम्मीद करती हूं कि भविष्य में ऐसे झटके न फिर से न लगें। परेशानी समझने के लिए धन्यवाद। पिछले महीने कुछ और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी लॉकडाउन पीरियड के दौरान काफी ज्यादा बिजली का बिल आने की शिकायत की थी।

तापसी ने भी बिजली बिल की शिकायत की थी

तापसी पन्नू ने जून में लिखा था कि पिछले 3 महीने में मैं ऐसे कौन से नए साजोसामान का इस्तेमाल कर रही हूं या फिर घर में लाई हूं, जो बिजली के बिल में इतनी बेतहाशा बढ़ोतरी हुई है। तापसी ने अडानी की पावर कंपनी का नाम लेते हुए कहा था कि आप किस तरह की इलेक्ट्रिसिटी का चार्ज हमसे ले रहे हैं।

इस पोस्ट के साथ तापसी ने एक फोटो भी शेयर की थी। इसमें जून महीने का बिल 36 हजार रुपए दिखाया गया था। जबकि अप्रैल में 4,390 और मई में केवल 3,850 रुपए बिल आया था।इसके बाद पावर कंपनी ने मामले को सुलझाया था और तापसी को बिल बढ़ने के कारण बताए थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser