पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना से जंग हारी 'ड्रीम गर्ल' की एक्ट्रेस:नहीं रहीं आयुष्मान की को-एक्ट्रेस रिंकू सिंह निकुंभ, मौत से 25 दिन पहले लिया था कोरोना वैक्सीन का पहला डोज

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आयुष्मान खुराना स्टारर 'ड्रीम गर्ल' में सपोर्टिंग एक्ट्रेस के तौर पर नजर आईं रिंकू सिंह निकुंभ का निधन हो गया है। वे कोरोना वायरस से संक्रमित थे। उन्होंने बीते बुधवार अंतिम सांस ली। लेकिन खबर अब सामने आई है। एक रिपोर्ट में रिंकू की कजिन चंदा सिंह निकुंभ के हवाले से लिखा गया है कि एक्ट्रेस का कोरोना टेस्ट 25 मई को पॉजिटिव आया था। शुरुआत में उन्हें होम आइसोलेशन में रखा गया। लेकिन जब उनका बुखार नहीं उतरा और हालत बिगड़ने लगी तो उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

रिंकू ने कोरोना से जीतने की उम्मीद छोड़ दी थी
चंदा ने एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में कहा कि शुरुआत में डॉक्टर्स को रिंकू के लिए आईसीयू बेड की जरूरत महसूस नहीं हुई और उन्हें नॉर्मल कोविड-19 वॉर्ड में भर्ती कर लिया। अगले दिन उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया और वे अच्छे से रिकवर भी हो रही थीं। चंदा ने आगे बताया कि रिंकू ने उम्मीद छोड़ दी थी और उन्हें ऐसा लगने लगा था कि वे वायरस को नहीं हरा पाएंगी।

7 मई को लगा था वैक्सीन का पहला डोज
चंदा ने बातचीत में कहा कि रिंकू को 7 मई को कोविड वैक्सीन का पहला डोज लगा था और जल्दी ही वे दूसरा डोज लेने वाली थीं। इसके अलावा वे एक एड की शूटिंग के लिए गोवा जाने वाली थीं। लेकिन कोविड के हालात देखते हुए उनकी फैमिली ने उन्हें रोक दिया था। चंदा ने यह भी बताया कि रिंकू को अस्थमा की शिकायत भी थी। हालांकि, उनमें औरों की मदद करने का जज्बा था। यही वजह थी कि खुद बीमार होते हुए भी वे दूसरे पेशेंट्स की मदद करती रहीं।

आखिरी बार 'हैलो चार्ली' में दिखी थीं रिंकू
रिंकू सिंह निकुंभ ने 'ड्रीम गर्ल' में फ्रेंडशिप कॉल सेंटर में काम करने वाली लड़की का किरदार निभाया था। उन्हें आखिरी बार आदर जैन और जैकी श्रॉफ स्टारर 'हैलो चार्ली' में देखा गया था। फिल्मों के अलावा वे 'चिड़ियाघर' और 'मेरी हानिकारक बीवी' जैसे टीवी सीरियल्स में भी दिखाई दी थीं।

खबरें और भी हैं...