पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बॉलीवुड में ड्रग्स:NCB ने फॉरेंसिक जांच के लिए भेजे 85 गैजेट्स, इनमें दीपिका, सारा, श्रद्धा जैसे बॉलीवुड सेलेब्स के गैजेट्स भी शामिल

5 महीने पहले

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस से जुड़े ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने 85 गैजेट्स फॉरेंसिक जांच के लिए भेजे हैं। गांधीनगर, गुजरात की फॉरेंसिक लैब में भेजे गए ये गैजेट्स सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, , श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और अभिनेता अर्जुन रामपाल जैसे बॉलीवुड सेलेब्स और उनसे जुड़े लोगों के हैं। रिपोर्ट्स में NCB से जुड़े सूत्रों के हवाले से लिखा है कि गैजेट्स में लैपटॉप, पेन ड्राइव्स और टेबलेट्स शामिल हैं।

फॉरेंसिक डाटा के आधार पर हुई थी छापेमारी

मुंबई मिरर की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि NCB ने पिछले कुछ समय में मुंबई में जो भी छापेमारी हुई, वह 30 फोन्स से मिली वॉयस क्लिप्स और चैट्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट के आधार पर की गई। यह रिपोर्ट गांधीनगर के ही डायरेक्टरेट ऑफ फॉरेंसिक साइंसेज (DFS)ने तैयार की थी।

3 महीने पहले हुई थी एक्ट्रेसेस से पूछताछ

करीब 3 महीने पहले दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह से NCB ने पूछताछ की थी। दीपिका का नाम मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ हुई चैट वायरल होने के बाद इस केस से जुड़ा था। वहीं, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान लिया था। श्रद्धा का नाम टैलेंट मैनेजर जया साहा के साथ हुई चैट वायरल होने के बाद ड्रग्स केस से जुड़ा था।

इधर अर्जुन रामपाल को पूछताछ के लिए बुलाया

इस बीच NCB ने अभिनेता अर्जुन रामपाल को दूसरी बार पूछताछ के लिए समन भेजा है। अर्जुन को 16 दिसंबर की सुबह 11 बजे तक मुंबई की एक्सचेंज बिल्डिंग स्थित NCB ऑफिस पहुंचना है। इससे पहले अभिनेता से 13 नवंबर को पूछताछ हुई थी। इस दिन अर्जुन से करीब 7 घंटे की पूछताछ हुई थी। माना जा रहा है कि हाल के दिनों में पकड़े गए ड्रग्स पैडलर्स से हुई पूछताछ में अभिनेता का नाम फिर से आया है। (पढ़ें पूरी खबर)

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें