पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Due To Controversies, All Brands Canceled Kangana Ranaut's Contract, Including Deepika, Aamir, These Celebs Have Also Lost Their Contract Due To Controversies.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सेलेब्स और कंट्रोवर्सी:विवादों के चलते सभी ब्रांड ने कैंसिल किए कंगना रनोट के कॉन्ट्रेक्ट, दीपिका, आमिर समेत ये सेलेब्स भी विवादों से कर चुके अपना नुकसान

20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कंगना रनोट इन दिनों किसान आंदोलन का विरोध करने पर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर कंगना को लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस को इस विवाद से काफी नुकसान भी हुआ है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि उनके सभी ब्रांड के कॉन्ट्रेक्ट कैंसिल कर दिए गए हैं। कंगना रनोट को कई लोगों का आक्रोश झेलना पड़ रहा है, ऐसे में कोई भी ब्रांड रिस्क लेने को तैयार नहीं है। कंगना की ही तरह अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स विवादों में आने के बाद अपना नुकसान कर चुके हैं। आइए जानते हैं कौन हैं वो सेलेब्स-

दीपिका पादुकोण

साल 2020 की शुरुआत में दीपिका पादुकोण जेएनयू में जारी प्रोटेस्ट का हिस्सा बनकर काफी विवादों में फंस गई थीं। विवादों में आने से एक्ट्रेस की फिल्म छपाक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में काफी कमी देखने को मिली। इतना ही नहीं टेलीविजन से दीपिका के कई एड को भी हटा दिया गया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की ब्रांड वैल्यू सभी एक्ट्रेस से ज्यादा है। एक्ट्रेस सालाना एड के जरिए 125 से 150 करोड़ रुपए तक कमाती हैं, हालांकि ड्रग मामले में नाम आने के बाद उनके हाथ से कई ब्रांड निकल गए। दीपिका उस समय ब्रिटेनिया, लॉरियल, विस्तारा एयरलाइन, एक्सिस बैंक, मेड लाइफ, केलोग्स और ओप्पो जैसी बड़ी कंपनियों की एंबेसेडर थीं, लेकिन कई कंपनियों ने रिस्क में कॉन्ट्रेक्ट रिन्यू करने से इनकार कर दिया था। हालांकि अब क्लीन चिट मिलने के बाद सभी ब्रांड दोबारा एक्ट्रेस के हाथों में आ चुके हैं।

आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान का एक कंट्रोवर्शियल बयान काफी सुर्खियों में रहा था। इन-टोलरेंस पर बयान देकर कन्ट्रोवर्सी में फंसे आमिर को स्नेपडील जैसी बड़ी कंपनी से हाथ धोना पड़ा था। इतना ही नहीं आमिर को इनक्रेडिबल इंडिया कैंपेन से भी निकाल दिया गया था।

सलमान खान

देश में असहिष्णुता का मुद्दा उठने के बाद ही सलमान खान को थंब्स अप ब्रांड से हटा दिया गया था। सलमान कई बार अपने बयानों के चलते विवादों में फंस चुके हैं, जिससे उनके हाथों से कई एड निकले हैं। हालांकि बिग बॉस रियलिटी शो का हिस्सा बनने के बाद कई सारी ब्रांड्स ने बिना झिझक उनसे अपने प्रोडक्ट प्रमोट करवाने शुरू कर दिए थे।

भारती सिंह

भारती सोशल मीडिया और ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए अच्छी खासी कमाई करती हैं। साल 2020 में भारती के घर से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा ड्रग जब्त की गई थी, जिससे कॉमेडियन को जेल तक जाना पड़ा था। मामले में फंसने के बाद भारती के पास सोशल मीडिया एड आने बंद हो गए थे। साथ ही उन्हें कुछ समय के लिए द कपिल शर्मा शो से भी हटा दिया गया था। हालांकि मामला खत्म होने पर भारती दोबारा ट्रेक पर आ चुकी हैं।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान हमेशा से ही विवादों में बने रहे हैं। कभी स्टेडियम में लड़ाई तो कभी पाकिस्तान की तरफदारी के चलते कई बार शाहरुख को कई ब्रांड से हाथ धोना पड़ चुका है। इतना ही नहीं एक्टर ने साल 2010 में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि पाकिस्तानी क्रिकेटर्स को आईपीएल में खेलने का मौका देना चाहिए, जबकि उस समय भारत-पाक के रिश्ते काफी बिगड़े हुए थे। शाहरुख का बयान सामने आते ही लोग उनकी फिल्म माय नेम इज खान को बैन करने की मांग करने लगे थे। ये फिल्म काफी विवादों में फंस गई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें