पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Due To Katrina's Arrival, There Was A Rift In The Relationship Of Deepika And Ranbir, The Love Triangle Of These Celebs Also Did Not Get Happy Ending

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वैलेंटाइन डे स्पेशल:कटरीना के आने से दीपिका और रणबीर के रिश्ते में आ गई थी दरार, इन सेलेब्स के लव ट्राएंगल का भी हुआ बुरा अंजाम

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, रेखा और जया का लव ट्राएंगल से तो हर कोई वाकिफ है, मगर कुछ ऐसे भी एक्टर्स हैं जिन्होंने नए लाइफ पार्टनर मिल जाने से पुराने से दामन छुड़ा लिया। वैलेंटाइन डे के खास मौके पर आइए देखते हैं कैसे थी बॉलीवुड सेलेब्स के लव ट्राएंगल की कहानी-

दीपिका- रणबीर- कटरीना कैफ

साल 2008 की फिल्म बचना ए हसीनों फिल्म की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर में नजदीकियां बढ़ीं। देखते ही देखते दोनों का रिलेशन सुर्खियों में आ गया। दीपिका ने तो रणबीर कपूर के नाम पर आरके टैटू भी करवाया था। लेकिन कुछ सालों बाद ही दोनों के बीच कटरीना कैफ आ गईं। अजब प्रेम की गजब कहानी के दौरान रणबीर और कटरीना की गहरी दोस्ती हो गई और साल 2010 की फिल्म राजनीति तक दोनों रिलेशन में आ गए। कटरीना से रिलेशन में आए रणबीर को दीपिका ने रंगे हाथों पकड़ा था, जिससे उनका दिल बुरी तरह टूटा था।

ब्रेकअप के बाद दीपिका डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं जिसके बारे में एक्ट्रेस हमेशा से ही खुलकर बात करती आई हैं। एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा, मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ा था। और यही वो वक्त था जब सारे इमोशन भुलाकर मैंने उससे अलग होने का फैसला लिया था'। उन्होंने बताया- 'जब मैं रिलेशन में थी तब मुझे कई लोगों ने कहा था कि वो तुम्हें धोखा दे रहा है। मैं खुद भी इस बात को जानती थी, लेकिन उसने ब्रेकअप न करने की भीख मांगी तो मैंने दूसरा मौका दिया था।'। अब जहां दीपिका, रणवीर सिंह से शादी कर अपना घर बसा चुकी हैं वहीं रणबीर भी जल्द गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट से शादी कर सकते हैं।

शाहिद कपूर- करीना कपूर- सैफ अली खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और शाहिद कपूर दोनों लगभग चार सालों तक रिलेशन में रह चुके हैं। कई सालों तक अच्छे चले रिलेशन में जब वी मेट फिल्म की शूटिंग के दौरान दरार आ गई। फिल्म के बीच में ही दोनों ने ब्रेकअपन करने का मन बना लिया। अलग होने के बावजूद दोनों ने प्रोफेशनली शूटिंग पूरी की।

इसके बाद करीना कपूर टशन फिल्म में सैफ अली खान और अक्षय कुमार के साथ नजर आईं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही सैफ और करीना के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं। एक दिन अचानक ही सैफ अली खान के हाथों में सैफीना टैटू देखा गया, जिसने सबके होश उड़ा दिया। सैफ ने टैटू के जरिए अपने और करीना के रिलेशन को पब्लिक किया था। सैफ, करीना ने उम्र में काफी बड़े थे और उनके दो जवान बच्चे भी थे, इसके बावजूद करीना ने अपने कदम पीछे नहीं किए। दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली।

सलमान खान- ऐश्वर्या राय- विवेक ओबेरॉय

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और ऐश्वर्या राय की नजदीकियां फिल्म हम दिल दे चुके सनम के सेट में बढ़ीं। देखते ही देखने दोनों रिलेशन में आ गए और दोनों की लव स्टोरी हर तरफ छा गई। धीर-धीरे सलमान ऐश की फिल्मों के सेट पर पहुंचने लगे। सलमान ऐश के लिए बेहद पसेजिव थे जो एक्ट्रेस को नापसंद था। धीरे-धीरे दोनों के झगड़ों के चलते विवादों में रहने लगे जिससे एक्ट्रेस ने उनसे ब्रेकअप कर लिया।

सलमान से ब्रेकअप होने के तुरंत बाद ऐश की जिंदगी में विवेक ओबेरॉय की एंट्री हुई। एक तरफ जहां ऐश, विवेक के साथ मूव ऑन कर रही थीं वहीं सलमान गुस्से में ऐश के घर के नीचे तमाशा करने लगे। विवेक ने एक कॉन्फ्रेंस करके मीडिया को बताया था कि सलमान ने उन्हें नशे में फोन कर जान से मारने की धमकियां भी दी हैं।

डिनो मोरिया- बिपाशा बसु- जॉन अब्राहम

बिपाशा बसु और डिनो मोरिया इंडस्ट्री में आने से पहले ही रिलेशन में रह चुके हैं। दोनों की मुलाकात मॉडलिंग के दिनों में हुई थी जिसके बाद दोनों ने साथ में स्ट्रगल कर बॉलीवुड में जगह बनाई। डेब्यू के बाद से ही बिपाशा का नाम जॉन अब्राहम से जुड़ने लगा। रिलेशन खत्म होने के बावजूद बिपाशा और डिनो मोरिया अच्छे दोस्त हैं। फिलहाल एक्ट्रेस करण सिंह ग्रोवर के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी एंजॉय कर रही हैं।

शिल्पा शेट्टी- अक्षय कुमार- ट्विंकल खन्ना

शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार की नजदीकियां किसी से छिपी नहीं हैं। दोनों का रिलेशन मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी फि्लम के दौरान शुरू हुआ था, लेकिन अक्षय ने अचानक ही शिल्पा की बेस्ट फ्रेंड डिंपल से शादी कर सबको हैरान कर दिया। डबल टाइम करने पर शिल्पा ने उसने ब्रेकअप कर लिया। बाद में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा, अक्षय ने मुझे धोखा दिया है और अब मैं कभी उनके साथ काम नहीं करूंगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें