लगातार बढ़ रही है दृश्यम-2 की कमाई:वर्किंग डे के बावजूद करीब 12 करोड़ रहा चौथे दिन का कलेक्शन

9 दिन पहले

दृश्यम 2 की कमाई का सिलसिला लगातार बढ़ते जा रहा है। वर्किंग डे के बावजूद फिल्म ने सोमवार को 11.87 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस तरह फिल्म ने चार ही दिनों में 76 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। बॉलीवुड फिल्मों के लिए ये साल काफी साधारण रहा है, चंद ही फिल्में ऐसी थीं जो ऑडियंस को थिएटर्स में लाने में कामयाब हो पाईं। अब शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ दृश्यम 2 भी इस फेहरिस्त का हिस्सा हो गई है। 2022 में रिलीज हुई सभी हिंदी फिल्मों में दृश्यम 2 ने दूसरा सबसे बेस्ट ओपनिंग वीकेंड हासिल किया है।

तरण आदर्श ने शेयर किया फिल्म का कलेक्शन

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का कलेक्शन शेयर करते हुए लिखा- "दृश्यम 2 का शानदार प्रदर्शन जारी है। चौथे दिन का भी ट्रेंड भी काफी बेहतर है, 75 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और अब निगाहें 100 करोड़ पर है। शुक्रवार 15.38 करोड़, शनिवार 21.59 करोड़, रविवार 27.17 करोड़, सोमवार 11.87 करोड़। कुल: ₹ 76.01 करोड़।"

2022 में ओपनिंग वीकेंड सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्में

इस साल जितनी भी हिंदी फिल्में रिलीज हुईं हैं उन सभी में ओपनिंग वीकेंड पर सबसे ज्यादा कलेक्शन ब्रह्मास्त्र ने किया था। ब्रह्मास्त्र ने शुरुआती तीन दिनों में 111 करोड़ की कमाई कर ली थी। अब 64 करोड़ के कलेक्शन के साथ दृश्यम 2 ने दूसरा स्थान हासिल कर लिया है। करीब 56 करोड़ के कलेक्शन के साथ भूल भुलैया 2 तीसरे नंबर पर है। चौथे और पांचवें नंबर पर सम्राट पृथ्वीराज और गगूंबाई काठियावाड़ी काबिज है।

2022 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर है दृश्यम 2

दृश्यम 2 इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है। फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन 15.38 करोड़ रुपए था। 2022 में रिलीज होने वाली सभी हिंदी फिल्मों में ब्रह्मास्त्र ने सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल की थी। ब्रह्मास्त्र का फर्स्ट डे कलेक्शन 37 करोड़ था। 15.25 करोड़ के साथ राम सेतु दूसरे नंबर पर थी लेकिन 15.38 करोड़ के कलेक्शन के साथ दृश्यम 2 ने राम सेतु को पीछे छोड़ दिया है।

फिल्म ने तीन ही दिनों में अपना बजट निकाला

अभिषेक पाठक के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अजय देवगन, तब्बू, श्रेया सरन और अक्षय खन्ना मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के पहले पार्ट को निशिकांत कामत ने डायरेक्ट किया था लेकिन कोविड के दौरान उनका निधन हो गया जिसकी वजह से फिल्म के प्रोड्यूसर अभिषेक पाठक ने ही फिल्म के डायरेक्शन की भी जिम्मेदारी उठा ली। अब तीन दिनों में 64 करोड़ की कमाई करके फिल्म ने अपना बजट भी निकाल लिया है। फिल्म का बजट करीब 60 करोड़ के आस-पास था।

खबरें और भी हैं...