खास बातचीत:'एक विलेन 2' के एक्टर अर्जुन कपूर ने कहा-मैं आज फिल्मों के दोनों स्पेक्ट्रम में काम कर सकता हूं

मुंबईएक वर्ष पहलेलेखक: अमित कर्ण
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर साल 2022 में काफी दिलचस्प और नई शैलियों की फिल्मों में काम करते दिखाई देंगे। एक तरफ वे 'एक विलेन 2' में माचो भूमिकाओं में दिखाई देंगे, तो दूसरी तरफ 'कुत्ते' और 'द लेडी किलर' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का प्रदर्शन करेंगे। अर्जुन को इस बात की खुशी है कि आज वो हिंदी फिल्मों के दोनों स्पेक्ट्रम में काम कर सकते हैं।

मैं आज दोनों स्पेक्ट्रम की फिल्मों में काम कर सकता हूं
अर्जुन कपूर ने कहा, "एक तरफ मेरे पास 'एक विलेन 2' जैसी फिल्म है, तो दूसरी तरफ 'द लेडी किलर' और 'कुत्ते' जैसे प्रोजेक्ट हैं। जिसका मतलब यही है कि फिल्म मेकर्स को भरोसा है कि मैं आज दोनों स्पेक्ट्रम की फिल्मों में काम कर सकता हूं। मुझे इस बात की बहुत खुशी हो रही है, क्योंकि मैं लंबे समय से विविध शैलियों में काम करना चाहता था और अब मुझे यह अवसर मिल गया है।"

अर्जुन ने बताया कि वो फिल्म मेकर्स के सामने यह साबित करना चाहते थे कि यदि उन्हें अवसर दिया जाए, तो वे शानदार परफॉर्मेंस दे सकते हैं। 'संदीप और पिंकी फरार' में उन्हें यह अवसर मिल गया, जिसके लिए उन्हें अभूतपूर्व सराहना मिली। उन्होंने एक परेशान हरियाणवी पुलिसवाले का किरदार निभाया और उनके प्रदर्शन ने हर किसी को चकित कर दिया, क्योंकि अर्जुन ने पर्दे पर खुद को बिल्कुल नए रूप में प्रस्तुत किया था।

हमेशा आभारी रहूंगा कि 'संदीप और पिंकी फरार' में काम करने का मौका मिला
अर्जुन कपूर ने कहा, "मेरा मानना है कि श्रेष्ठ स्टोरी टेलर्स का मुझमें भरोसा 'संदीप और पिंकी फरार' में मेरे प्रदर्शन ने स्थापित कर दिया, क्योंकि इस फिल्म में मैंने अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलकर शानदार प्रस्तुति दी। मैं यह साबित करना चाहता था कि लोग अलग शैली के मनोरंजन के लिए मुझ पर भरोसा कर सकते हैं। मैं इस बात का सदैव ऋणी रहूंगा कि इस प्रोजेक्ट ने मेरे लिए नए द्वार खोल दिए और मुझे ऐसे प्रोजेक्ट पाने में मदद की, जो मुझे एक एक्टर के रूप में स्थापित करें।"

खबरें और भी हैं...