• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Ek Villin Return: John Abraham, Disha Patani, Tara Sutaria And Arjun Kapoor Starrer Ek Villain Returns Release Date Announced, The Film Will Be Released In Eid 2022

एक विलेन रिटर्न:​​​​​​​जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर स्टारर एक विलेन रिटर्न की रिलीज डेट हुई अनाउंस, ईद 2022 में रिलीज होगी फिल्म

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मोहित सुरी के निर्देशन में बन रही फिल्म एक विलेन रिटर्न का हर फैन को बेसब्री से इंतजार था, जो अब खत्म हो चुका है। मेकर्स ने हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। फिल्म को अगले साल ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

एक विलेन रिटर्न के एक्टर अर्जुन कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए पोस्टर के साथ रिलीज डेट अनाउंस करते हुए लिखा, इस बार हीरो नहीं, ईद 2022 में एक विलेन रिटर्न आ रही है। 8 जुलाई 2022 में बदला लिया जाएगा।

अपनी एक्साइटमेंट शेयर करते हुए फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने कहा, एक विलेन बड़े एक्शन, सस्पेंस और डबल ड्रामे के साथ वापस आ रही है। एक विलेन बालाजी की सबसे बड़ी फ्लैगशिप फ्रैंचाइजी है और अब एक विलेन रिटर्न दर्शकों को अपनी सीट पर बांधे रखेगी। एक विलेन रिटर्न बनाते हुए मैंने हर पल से प्यार किया है और मैं खुश हूं कि मूवी ईद पर रिलीज होगी। हम दर्शकों को एक पावर पैक्ड थिएट्रिकल एक्सपीरियंस देने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

बता दें कि एक विलेन रिटर्न साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म एक विलेन का सीक्वल है जिसमें जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। पिछली फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख, श्रद्धा कपूर लीड रोल में थे। मोहित सुरी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को टी सीरीज और बालाजी टेलीफिल्म द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...