पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लॉकडाउन डायरी:'तेरे नाम' के सलमान खान से एकता कपूर ने की बेटे रवि की तुलना, बताया क्यों रखे हैं लंबे बाल

मुंबई3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक लंबे समय के बाद एकता कपूर ने अपने बेटे का चेहरा दिखा दिया है। इसके बाद से ही एकता लगातार अपने बेटे की झलक शेयर कर रही हैं। अब हाल ही में मां बेटे का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एकता बेटे रवि की हेयरस्टाइल को सलमान खान की फिल्म 'तेरे नाम' के राधे से कम्पेयर कर रही हैं।  इंस्टाग्राम अकाउंट से मजेदार वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'लॉकडाउन हेयर बहुत लंबे हैं। मम्मी बहुत बुरा गाती हैं। इस मां के साथ क्या करें'। इस वीडियो में एकता कपूर 'तेरे नाम' गाना गाते हुए रवि को राधे कहकर पुकार रही हैं। बाद में उन्होंने कहा, 'कई बार बाल काटने का सोचा मगर पहले लॉकडाउन और अब वीनस रेट्रोग्रेड आ गया। लगता है बाल ही नहीं कटेंगे'।

बेटे को दोस्त ने समझ लिया बेटी: आगे एकता ने किस्सा सुनाते हुए कहा, 'एक दिन मेरी एक फ्रेडं ने मुझसे पूछा की तुम्हारी बेटी कैसी है। आगे उन्होंने बेटे से कहा, रवि हम जेंडर फ्लूएड हैं। हम ये बाल कब काटेंगे'।आपको बता दें कि एकता ग्रहों पर खूब विश्वास करती हैं और अपने सारे काम इनके अनुसार ही करती हैं। इसी के चलते एकता ने कई महीनो तक अपने बेटे का चेहरा छिपा कर भी रखा था। बेटे रवि ढेड़ साल के हैं जिन्हें उन्होंने सेरोगेसी की मदद से जन्म दिया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें