श्रद्धांजलि:सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद एकता कपूर को याद आए सुशांत सिंह राजपूत, बोलीं- पिछले साल की तरह डूबा हुआ महसूस कर रही हूं

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिग बॉस 13 के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितम्बर को निधन हो चुका है। एक्टर का अंतिम संस्कार शुक्रवार शाम को ओशिवारा श्मशान घाट में किया गया, जहां सिद्धार्थ की मां, बहनें, शहनाज गिल, इंडस्ट्री के सेलेब्स समेत कई फैंस की भीड़ शामिल हुई थी। इसी साल सिद्धार्थ ने एकता कपूर की सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 से वेब डेब्यू किया था जिसमें उन्होंने अगस्त्य राव की भूमिका निभाई थी। एक्टर के निधन के बाद एकता कपूर भी स्तब्ध हैं, जिसके चलते उन्होंने एक इमोशनल नोट शेयर किया है।

एकता कपूर ने सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद 14 जून 2020 में गुजरे सुशांत सिंह को भी याद किया है। एकता ने भावुत होते हुए लिखा, कल से स्तब्ध हूं। पिछले साल की ही तरह डूबा हुआ महसूस हो रहा है। दो यंग लोग और उनकी बिना प्लान की हुई नियति। कभी सोचा नहीं था कि अगस्त्य की कहानी का अंत ऐसा होगा। परिवार, करीबियों और फैंस को साहस मिले। हमारे शो को जितना प्यार मिला, उसे देखकर मैं कह सकती हूं कि फैंस उसे वाकई बहुत प्यार करते हैं। रेस्ट इन पीस सिद्धार्थ।

एकता कपूर की सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के तीसरे सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला ने थिएटर डायरेक्टर का रोल प्ले किया था, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया। इस सीरीज में सिद्धार्थ के साथ सोनिया राठी लीड रोल में थीं।

सोनिया ने अपने को-स्टार सिद्धार्थ के निधन पर भावुक होते हुए लिखा, ये अब भी सच नहीं लग रहा है। शूटिंग के दौरान की गई अपनी रेंडम बातों, तुम्हारी मुस्कुराहट, तुम्हारा कमरे में आना, तुम्हारा सपोर्ट और मुझ पर विश्वास को बहुत याद कर रही हूं। तुम्हारे पास सोने का दिल था और मैं तुम्हें जानकर खुशी महसूस कर रही हूं। मैं हमेशा इन साथ बिताई हुई यादों को संजो कर रखूंगी। मैं तुम्हें बहुत याद करूंगी। तुम एक अद्भुत इंसान और एक सच्चे दोस्त थे, तुम्हें हमेशा याद किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...