खुलासा:एकता कपूर को नहीं थी जितेंद्र की शूटिंग पर जाने की इजाजत, बोलीं- मैं पापा के लिए काफी पजेसिव थी..मैं उनकी हीरोइनों पर हमला कर सकती थी

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में इस हफ्ते मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर अपने पिता एक्टर जितेंद्र के साथ दिवाली स्पेशल एपिसोड में पहुंचीं। शो में पहुंचकर इन सितारों ने काफी मस्ती की। शो के दौरान एकता ने खुलासा किया कि वो अपने पिता को लेकर कितनी पजेसिव और प्रोटेक्टिव हुआ करती थीं। साथ ही यह भी बताया कि वो पिता जितेंद्र को किसी भी एक्ट्रेस के साथ शूटिंग करते हुए देखना पसंद नहीं करती थीं। जिसके चलते एकता को जितेंद्र की फिल्मों की शूटिंग पर आने की अनुमति नहीं थी।

पापा के लिए काफी पजेसिव थीं एकता

एकता ने शो के होस्ट कपिल शर्मा से कहा, "मैं एक समय अपने पापा के लिए काफी पजेसिव थी। मैं पापा को किसी के साथ शूटिंग करने नहीं देती थी।" एकता ने खुलासा किया कि उन्हें काफी जलन होती थी और वो पापा जितेंद्र की हीरोइनों पर हमला भी कर सकती थीं।

एकता को नहीं जाने दिया जाता था जितेंद्र के फिल्म के सेट पर

एकता कपूर ने कहा, "मुझे उनकी फिल्म के सेट पर नहीं जाने दिया जाता था क्योंकि मैं उनकी हीरोइनों पर हमला कर सकती थी। मुझे बहुत जलन होती थी कि मेरे पापा के साथ कोई काम नहीं करेगा। मेरे पापा के साथ कोई बात करे यह मुझे बिल्कुल अच्छा नहीं लगता था।"

फिल्म 'फर्ज' से मिली थी जितेंद्र को करियर में पहली सफलता

पांच दशक से अधिक समय से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे जितेंद्र को पहली सफलता फिल्म 'फर्ज' (1967) से मिली थी। उन्होंने तब से 'नागिन', 'धर्म वीर', 'हिम्मतवाला', 'तोहफा' और 'थानेदार' जैसी फिल्मों में काम किया है। उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर 'महाभारत' और 'बर्बरीक' में एक स्पेशल रोल में देखा गया था। साथ ही पिछले साल, जीतेंद्र ने एकता द्वारा की सीरीज 'बारिश' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया था।

खबरें और भी हैं...