पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • LISA Marie Presley's Son Benjamin Keough Has Passed Away At Just 27 From An Apparent Self inflicted Gunshot Wound. His Mother, The Only Child Of Legendary Crooner Elvis Presley Is Devastated Over The Death Of Her Only Son.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुखद खबर:प्रसिद्ध अमेरिकी सिंगर एल्विस प्रेस्ले के इकलौते नाती का 27 साल की उम्र में निधन, खुद को गोली मारकर आत्महत्या की

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अपनी दोस्त के साथ बेंजामिन केओफ और प्रसिद्ध अमेरिकी गायक एल्विस प्रेस्ले (दायां फोटो) - Dainik Bhaskar
अपनी दोस्त के साथ बेंजामिन केओफ और प्रसिद्ध अमेरिकी गायक एल्विस प्रेस्ले (दायां फोटो)

प्रसिद्ध अमेरिकी सिंगर एल्विस प्रेस्ले के नाती बेंजामिन केओफ का रविवार को 27 साल की उम्र में निधन हो गया। खबरों के मुताबिक उसने अमेरिका के कैलाबसास स्थित अपने घर में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस बात की पुष्टि उसकी मां और एल्विस की इकलौती बेटी लिसा मैरी प्रेस्ले की मैनेजर ने एक न्यूज एजेंसी से बातचीत में की। 

लिसा के मैनेजर रोजर विडिनोवस्की ने बेंजामिन की मौत के बारे में ज्यादा जानकारी देन से इनकार कर दिया और सिर्फ इतना बताया कि 'बेटे की मौत से लिसा मैरी प्रेस्ले बहुत दुखी, गमगीन और उजड़ा हुआ महसूस कर रही हैं।' बता दें कि लिसा, एल्विस और एक्ट्रेस प्रिसिला प्रेस्ले की इकलौती संतान हैं। 

View this post on Instagram

I have no words... Rest In Peace Benjamin 1992-2020 💔

A post shared by 🔹Fan Page🔹 (@priscillapresleyelvisfan) on Jul 12, 2020 at 10:20pm PDT

विडिनोवस्की ने कहा, 'वो अपने बेटे से बहुत प्यार करती थीं। वो उनके जीवन का प्यार था। हालांकि वो अपनी बेटियों के लिए मजबूत रहने की कोशिश कर रही हैं।' 

View this post on Instagram

Mama Lion with cubs ❤️🖤💚💙🦁🥰

A post shared by Lisa Marie Presley (@lisampresley) on Jun 20, 2019 at 3:34pm PDT

केओफ सार्वजनिक रूप से बेहद कम दिखाई देता था, लेकिन उसके जो कुछ फोटोज उपलब्ध हैं, उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसके लुक्स अपने नाना एल्विस से काफी ज्यादा मिलते थे। लिसा मैरी प्रेस्ले के तीन अन्य बच्चे भी हैं, और वे अपने पिता एल्विस के साथ केओफ की समानता को अलौकिक बताती थीं। 

बताया जा रहा है कि केओफ एक म्यूजिशियन था, जिसने अभिनय में भी हाथ आजमाए थे और साल 2017 में एल्विस की मृत्यु की 40वीं वर्षगांठ पर टेनेसी के मेम्फिस शहर में स्थित एल्विस के पूर्व घर पर हुए कार्यक्रम में हिस्सा भी लिया था। रॉक N रोल के दिग्गज एल्विस प्रेस्ले का निधन साल 1977 में 42 साल की उम्र में हुआ था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser