पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सपने को टूटा देख इमोशनल हुई कंगना:रुंधे गले से बोलीं- अयोध्या के बाद कश्मीर पर भी फिल्म बनाऊंगी,अच्छा हुआ ये मेरे साथ हुआ, इसके कुछ मायने है

8 महीने पहले

मणिकर्णिका फिल्म्स के ऑफिस को बीएमसी ने ध्वस्त कर दिया। कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले ही। शिवसेना की बदले की भावना से की गई इस हरकत और अपने सपने के टूटने पर कंगना बेहद भावुक हो गईं। पाली हिल वाले घर पहुंचकर उन्होंने एक मैसेज रिकॉर्ड किया। महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के लिए और सीधे तौर पर चेतावनी दी - आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा।

वीडियो में बदल गया कंगना का लहजा

वीडियो में कंगना कह रही हैं- उद्धव ठाकरे, तुझे क्या लगता है, तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर, मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है, याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता। मुझे लगता है कि तूने मुझपर बहुत बड़ा एहसान किया। क्योंकि मुझे पता था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी।

आज मैंने महसूस किया है। आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी। अब मैं देशवासियों को जगाऊंगी।

सपोर्ट में आए विवेक रंजन अग्निहोत्री

कंगना के साथ हुई इस घटना के बाद विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कंगना का सपोर्ट किया है। कंगना के वीडियो को शेयर करते हुए विवेक ने लिखा- अब हमारी बारी है कि हमारे साथ जो हुआ है उसका बदला लिया जाए। हमें इस नाकाबिल सरकार को ध्वस्त करना होगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें