पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मजेदार रिप्लाय:बिहार के स्टूडेंट ने पैरेंट्स की जगह लिखा इमरान हाशमी-सनी लियोनी का नाम, एक्टर बोले- मैं कसम खाता हूं वो मेरा बेटा नहीं

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इमरान हाशमी-सनी लियोनी उत्तर बिहार के एक शहर में रहते हैं और शादी न होने के बावजूद उनका 20 साल का एक बेटा है। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं यह कारनामा किया है बिहार के मुज्जफरपुर के धनराज महतो डिग्री कॉलेज के स्टूडेंट कुंदन कुमार ने। दरअसल कुंदन ने अपने एग्जाम फॉर्म में पिता की जगह इमरान हाशमी का और मां की जगह सनी लियोनी का नाम लिखा है।

इमरान बोले- कसम से वह मेरा बेटा नहीं
दिलचस्प बात यह है कि इस खबर ने बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी का भी ध्यान खींचा। इमरान ने सोशल मीडिया पर उस स्टूडेंट के साथ इस तरह के किसी भी रिश्ते से इनकार किया है। साथ ही उन्होंने उस छात्र का पिता होने से भी इनकार कर दिया। उन्होंने एक रिप्लाई में मजेदार बात लिखी- "मैं कसम खाता हूं कि वह मेरी नहीं है।"

रेडलाइट एरिया को बताया घर का पता
भीमराव अंबेडकर बिहार विश्वविद्यालय के अधिकारियों ने उस समय हड़बड़ी मच गई जब बीए सैकंड ईयर के स्टूडेंट के एडमिट कार्ड का स्क्रीनशॉट देखने मिला, जिसके बाद उन्हें इस गफलत का पता चला। बाद में यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कुंदन ने शरारत करते हुए घर के पते पर शहर के रेड लाइट एरिया चतुर्भुज स्थान का नाम लिखा।

विश्वविद्यालय के अधिकारियों के अनुसार यह उस स्टूडेंट की शरारत है और अब वे मामले की जांच कर रहे हैं। आधार कार्ड नंबर और एडमिट कार्ड पर छपे मोबाइल नंबर की मदद से स्टूडेंट को ट्रैक करने का प्रयास किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

और पढ़ें