ईशा देओल के दिल की बात:ईशा देओल ने कहा, 'सुपरस्टार्स होने के बावजूद हेमा मालिनी-धर्मेंद्र ने उन्हें स्टारकिड्स नहीं, आम बच्चों की तरह परवरिश दी'

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ईशा देओल ने एक इंटरव्यू में अपनी सामान्य परवरिश पर बात की है। उन्होंने खुलासा किया है कि सुपरस्टार्स की बेटी होने के बावजूद उनकी परवरिश नॉर्मल बच्चों की तरह हुई। जब वह बड़ी हुईं तो वो रिक्शा और ट्रेन में सफर किया करती थीं जैसे कि आम लोग करते हैं।

स्टारकिड्स नहीं बल्कि नॉर्मल बच्चों की तरह बीता बचपन

ईशा ने कहा, 'हां मेरे पेरेंट्स सुपरस्टार्स हैं, दोनों लीजेंड हैं लेकिन दोनों ने हमारी परवरिश में एक्सीलेंट काम किया और हमें विनम्र और डाउन टू अर्थ माहौल में बेहद अनुशासन के साथ बड़ा किया, हमारे अंदर संस्कार डाले और हमें बड़ों की इज्जत करना सिखाया। मैं उन्हें अपने सामान्य बचपन के लिए पूरा क्रेडिट देना चाहूंगी। यहां तक कि उन्होंने जिस स्कूल में हमें भेजा वहां भी हमें स्टारकिड्स नहीं बल्कि नॉर्मल बच्चों की तरह ही ट्रीट किया गया। मैंने रिक्शे में ट्रेवल किया। तब मैं काफी स्पोर्ट्स खेलती थी तो हमें देश की कई जगहों पर टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए जाना पड़ता था तो मैं ट्रेन से ही सफर करती थी।जो लोग मुझे जानते हैं वो ये भी जानते होंगे कि मैं काफी हद तक सामान्य व्यक्ति की तरह जीवन गुजार सकती हूं।'

अपने बच्चों के लिए नॉर्मल चाइल्डहुड चाहती हूं

ईशा ने आगे कहा, 'आज पैपराजी कल्चर ने जोर पकड़ लिया है। लेकिन जब मैं बच्ची थी तो पैपराजी कल्चर नहीं था, मैं ज चाहती थी आराम से कर सकती थी। पैपराजी सिर्फ अपना जॉब कर रहे हैं। वो मुझे और मेरे परिवार को काफी इज्जत देते हैं। अगर मैं कंफर्टेबल नहीं हूं तो पैपराजी मेरी फोटोग्राफ क्लिक नहीं करते,मेरे बच्चे,मेरे पति, फैमिली प्राइवेट लाइफ जीना पसंद करते हैं। उनमें से सिर्फ मैं हूं जो पब्लिक फिगर हूं। मैं अपने बच्चों के लिए भी नॉर्मल चाइल्डहुड चाहती हूं।

2011 में आखिरी बार नजर आईं थीं ईशा

बॉलीवुड में ईशा की आखिरी फिल्म 2011 की ड्रामा 'टेल मी ओ खुदा' थी। 2012 में शादी के बाद उन्होंने काम से ब्रेक ले लिया। ईशा की दो बेटियां हैं। ईशा डिज्नी प्लस हॉटस्टार VIP क्राइम-ड्रामा सीरीज 'रुद्र-द एज ऑफ डार्कनेस' में भी नजर आएंगी, जिसमें अजय देवगन ने एक्टिंग की है। ईशा देओल ने हाल ही में अपनी शॉर्ट फिल्म 'एक दुआ' से प्रोडक्शन डेब्यू किया है। साथ ही वो रामकमल मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म में भी नजर आएंगी। फिल्म भरत ईशा फिल्म्स (बीईएफ) के बैनर तले ईशा और उनके पति, भरत तख्तानी द्वारा बनाई जाएगी।

खबरें और भी हैं...