पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुशांत की मौत का एक महीना:सोशल मीडिया पर वापस लौटीं अंकिता लोखंडे, सुशांत की याद में भगवान के सामने जलाए दीपक की फोटो शेयर की

10 महीने पहले

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 14 जुलाई को एक महीना बीत चुका है। उनके फैन्स और करीबी अब तक इस बात को मान नहीं पा रहे कि वह अब इस दुनिया में नहीं हैं। सुशांत की मौत से उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी बेहद दुखी हैं।

सुशांत की मौत के बाद वह सोशल मीडिया पर बिलकुल एक्टिव नहीं थीं लेकिन एक महीना बीतने के बाद वह सोशल मीडिया पर वापस लौट आई हैं। अंकिता ने इंस्टाग्राम पर अपनी पहली पोस्ट शेयर की। 

उन्होंने अपने घर के मंदिर की एक फोटो शेयर की जिसमें भगवान गणेश और साईं बाबा की मूर्ति नजर आ रही है और उसके सामने दीपक जल रहा है। अंकिता ने यह दीपक सुशांत की याद में भगवान के सामने जलाया। अंकिता ने अपनी पोस्ट में किसी का नाम मेंशन नहीं किया लेकिन उन्होंने लिखा, 'चाइल्ड ऑफ गॉड यानी भगवान का बच्चा'।

एक यूजर ने अंकिता की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'SSR' यानी सुशांत सिंह राजपूत। दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप मजबूत बने रहिए'। एक और यूजर ने लिखा, 'आपको ढेर सारा साहस और प्यार'। 

View this post on Instagram

CHILD Of GOD 😇

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on Jul 13, 2020 at 8:15pm PDT

सदमे में हैं अंकिता: सुशांत की मौत की खबर सुनकर अंकिता गहरे सदमे में आ गई थीं। सीरियल पवित्र रिश्ता में अंकिता-सुशांत के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस प्रार्थना बेहेरे ने उनकी हालत पर एक न्यूजपेपर से बातचीत में कहा था, 'अंकिता बेहद बुरे हाल में हैं और बस रोती ही रहती हैं।' सुशांत की मौत के बाद अंकिता उनके परिवार से मिलने उनके घर भी गई थीं।

6 साल रिलेशन में थे अंकिता-सुशांत: अंकिता और सुशांत की नजदीकियां टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के दौरान बढ़ी थीं। इसके बाद दोनों 6 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे लेकिन फिर 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। अंकिता को इस ब्रेकअप से उबरने में काफी वक्त लगा। अब वह विक्की जैन नाम के एक बिजनेसमैन के साथ रिलेशनशिप में हैं। वहीं, अंकिता से रिश्ता टूटने के बाद सुशांत का नाम कृति सैनन से जुड़ा। इसके बाद वह रिया चक्रवर्ती को डेट करने लग गए। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें