ट्रोलिंग पर रिएक्शन:फरहान अख्तर की शादी को लेकर उनकी एक्स-वाइफ को किया जा रहा ट्रोल, अधुना भबानी ने अब पोस्ट शेयर कर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर-डायरेक्टर फरहान अख्तर और सिंगर शिबानी दांडेकर 19 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे। शादी के बाद दोनों ने वेडिंग और प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज हल्दी-मेहंदी और संगीत सेरेमनी की ऑफिशियल फोटोज सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थीं। कपल के इन फोटोज पर फैंस समेत कई सेलेब्स ने जमकर प्यार बरसाया। वहीं कई यूजर्स ने फरहान की एक्स-वाइफ अधुना भबानी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। लगातार ट्रोलिंग के बाद अब अधुना भबानी ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

अधुना भबानी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो पर अधुना ने साफ शब्‍दों में लिखा है कि जिस किसी यूजर के पास कुछ पॉजिटिव कहने को नहीं है, वह उसे सीधे तौर पर ब्‍लॉक कर रही हैं। अधुना के इस पोस्‍ट पर प्रीति जिंटा, नंदिता महतानी, मनीषा कोइराला समेत कई सेलेब्स ने कमेंट कर उनका सपोर्ट किया है।

फरहान और अधुना ने 2016 में लिया था तलाक
फरहान ने साल 2000 में पहली शादी हेयर स्टाइलिस्ट अधुना भबानी से की थी। इसके बाद 2016 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया और तलाक ले लिया था। दोनों की दो बेटियां शाक्या और अकीरा हैं। शिबानी दांडेकर से शादी में फरहान की दोनों बेटियां भी शामिल हुई थीं।

बता दें कि फरहान ने अपने पिता जावेद अख्तर के खंडाला स्थित फार्म हाउस 'सुकून' में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शिबानी से शादी की थी। कपल की प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज हल्दी-मेहंदी और संगीत सेरेमनी फरहान के मुंबई के बांद्रा स्थित घर में हुई थीं। शादी के बाद कपल ने वेडिंग और प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज हल्दी-मेहंदी और संगीत सेरेमनी की ऑफिशियल फोटोज सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थीं।

ऋतिक समेत कई सेलेब्स शादी में हुए थे शामिल
फरहान-शिबानी की खंडाला में हुई इस शादी में दोनों के फैमिली मेंबर्स, क्लोज फ्रेंड्स के अलावा रितेश सिधवानी, ऋतिक रोशन, अमृता अरोड़ा, डीनो मोरेया और राकेश ओमप्रकाश मेहरा जैसे कई सेलेब्स भी शामिल हुए थे। फरहान-ऋतिक ने अपनी फिल्म 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' के गानों पर जमकर डांस भी किया था।

करीब 4 साल से रिलेशन में थे फरहान-शिबानी
फरहान-शिबानी करीब 4 साल से रिलेशन में थे और लिव-इन में रह रहे थे। यहां तक कि दोनों ने पेट्स को भी एक साथ गोद लिया था। दोनों ने कुछ समय तक सबसे अपना रिश्ता छुपाने के बाद साल 2018 में अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया था। फरहान की शिबानी से दूसरी शादी है।

फरहान अख्तर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वर्क फ्रंट की बात करें तो फरहान अख्तर आखिरी बार फिल्म 'तूफान' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ मृणाल ठाकुर और परेश रावल भी अहम किरदार निभाते नजर आए थे। यह फिल्म पिछले साल 16 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी।

फरहान अख्तार इन दिनों अपनी नेक्स्ट डायरेक्टोरियल वेंचर फिल्म 'जी ले जरा' पर काम कर रहे हैं। उनकी इस फिल्म में कटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। यह फिल्म 2022 की दूसरी छमाही में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। इस फिल्म को 2023 में रिलीज किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...