पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सबसे पहले भास्कर में:सामने आया फिल्म 'गुडबाय' के कलाकारों का लुक, अमिताभ बच्‍चन की फैमिली फोटो में दिखीं नीना और रश्मिका

3 महीने पहलेलेखक: अमित कर्ण
  • कॉपी लिंक

अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म गुडबाय की शूटिंग कर रहे हैं। सेट पर मौजूद सूत्रों ने बताया- 15 जून के बाद से वो लगातार फिल्‍म की शूटिंग कर रहे हैं ताकि फिल्‍म समय पर पूरी हो सके। फिल्म के सभी कलाकारों का लुक सामने सबसे पहले दैनिक भास्कर के पास आया है। फिल्म में अमिताभ एक रिटायर्ड अफसर के रोल में हैं। रश्‍म‍िका उनकी बेटी और नीना गुप्‍ता अमिताभ की पत्‍नी के किरदार में हैं।

15 जून से शुरू हुई शूटिंग

78 साल के अमिताभ बच्‍चन और रश्‍म‍िका मंदाना फिल्‍म ‘गुडबाय’ की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। इस फिल्‍म के सेट पर भी लॉकडाउन से पहले 20 से 25 लोगों के कोविड पॉजिटिव होने की खबरें थीं। ज्‍यादातर क्रू मेंबर्स ने वैक्‍सीन ले लिया है। ‘गुडबाय’ की भी शूटिंग मुंबई में एक से डेढ़ महीने की होगी। मुंबई के चांदीवली स्‍टूडयो में इसकी शूटिंग पूरी की जाएगी।

मेकर्स ने पूरी कास्‍ट का पूरा ख्‍याल रखा है। फिल्‍म चंडीगढ़ में सेट है, मगर चंडीगढ़ के लाइव लोकेशनों पर शूट नहीं हो रही है। फिल्म का डायरेक्शन विकास बहाल कर रहे हैं।

गुड बाय का शूटिंग अपडेट
चंडीगढ़ को मुंबई में ही रीक्रिएट किया गया है। अप्रैल में लॉकडाउन से पहले अंधेरी के चांदिवली स्‍टूडियो में अमिताभ बच्‍चन और रश्‍म‍िका मं‍दाना शूट करते रहे। स्‍टूडियो में ही चंडीगढ़ की हाऊसिंग कॉलोनीज का सेट तैयार किया गया। वहीं एक रिटायर्ड अफसर के किरदार में अमिताभ बच्‍चन के फ्लैट का सेट तैयार किया गया।

दहिसर के लॉ कॉलेज में चंडीगढ़ पीजीआई हॉस्‍पि‍टल का सेट खड़ा किया गया है। उस पर पिछले तीन दिनों से काम जारी था। दिलचस्‍प बात यह है कि लॉ कॉलेज में एडमिशन भी होता रहेगा।