पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एक्सक्लूसिव:संजय दत्त ने सोमवार से शुरू की शमशेरा की शूटिंग; संजू की बीमारी को देखते हुए सेट पर कड़ी सुरक्षा, हर किसी का हुआ कोरोना टेस्ट

2 महीने पहलेलेखक: अमित कर्ण
  • कॉपी लिंक

दैनिक भास्‍कर ने रविवार को न्‍यूज ब्रेक की थी कि संजय दत्त सोमवार से शमशेरा की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। यशराज स्‍टूडियो के सूत्रों ने इसकी पुष्टि की। इसी बीच शमशेरा के सेट से संजय की एक्‍सक्‍लूसिव फोटो भी सामने आई है। कोरोना वायरस संक्रमण और संजय दत्त की बीमारी को देखते हुए सेट पर कड़े सुरक्षा प्रबंध किए गए थे।

संजय ने इस पोस्ट के जरिए खुद के मेडिकल ब्रेक पर जाने की पुष्टि की थी

View this post on Instagram

🙏🏻

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on Aug 11, 2020 at 4:09am PDT

क्रू के हर मेम्बर का कोरोना टेस्ट हुआ

सूत्रों ने बताया कि शमशेरा के सेट पर संजू के लिए ही खास इंतजाम किए गए थे। सेट पर बेहद कम लोग ही मौजूद थे। जो भी लोग थे उनका पहले से कोरोना टेस्ट करवाया जा चुका है और वे सभी निगेटिव टेस्‍टेड हैं। सबने काफी एहतियात के साथ शूट को अंजाम दिया। इस बीच दो दिन का पैच वर्क पूरी तरह कंप्‍लीट किया गया।

8 अगस्त से लेकर अब तक का सफर

8 अगस्त को संजय दत्त को सांस लेने में परेशानी हुई थी। जिसके बाद वे हॉस्पिटल में भर्ती हुए। इस दौरान उनकी वाइफ मान्यता और बच्चे दुबई में ही थे। 4 दिन बाद वे हॉस्पिटल से डिस्चार्ज तो हो गए लेकिन 11 अगस्त काे उनको लंग कैंसर होने की खबर सामने आई। जिसके बाद उनके विदेश में इलाज के लिए जाने के कयास लगाए जाने लगे। फिलहाल डॉ. जलील पारकर मुंबई में ही उनका इलाज कर रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें