पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Extra Marital Affair Of Bollywood Celebs: Saif Ali Khan To Shah Rukh Khan To Hrithik Roshan, These Bollywood Stars Made Headline For Thier Extra Marital Affairs

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सेलेब्स के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर:किसी की टूटी शादी तो किसी ने किया ब्रेकअप, ऐसी थी शाहरुख, सैफ समेत कई बॉलीवुड स्टार्स के अफेयर की कहानी

14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड सेलेब्स हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। अमिताभ बच्चन हो या शाहरुख खान, हर सितारे पर उसके चाहने वालों की नजर होती है, जिससे उनके अफेयर भी ज्यादा दिनों तक नहीं छिप पाते। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड सितारों के साथ हुआ है, जिनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर भी अचानक सुर्खियों में आ गए थे। इनमें से कुछ ने अपनी शादीशुदा जिंदगी बचाई तो कुछ ने तलाक लेकर पार्टनर का हाथ थाम लिया। आइए जानते हैं कौन हैं वो सेलेब्स-

अमिताभ बच्चन- रेखा

बॉलीवुड की सबसे दिलचस्प लव स्टोरी में हमेशा से ही अमिताभ बच्चन और रेखा की कहानी सबसे पहले आएगी। रेखा से रिलेशन में आने से पहले ही अमिताभ बच्चन की शादी जया से हो चुकी थी। अमिताभ की पत्नी जया इन बातों से इतनी परेशान होने लगीं कि उन्होंने एक दिन रेखा को अपने घर बुलाकर बिग बी से दूर रहने तक की हिदायत दी थी। इसके बाद से ही अमिताभ और रेखा ने एक दूसरे से किनारा कर लिया। कहते हैं 1981 में आई फिल्म सिलसिला अमिताभ, जया और रेखा के लव ट्राइएंगल पर बनाई गई है। कई पब्लिक इवेंट में भी अमिताभ, रेखा को एक दूसरे को इग्नोर करते और एक दूसरे की मौजूदगी से असहज होते देखा गया है।

अक्षय कुमार-प्रियंका चोपड़ा

मिस वर्ल्ड रह चुकीं प्रियंका चोपड़ा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत हीरो फिल्म में सेकंड लीड रोल निभाकर की थी। इसके बाद प्रियंका को अक्षय के साथ फिल्म अंदाज में लीड रोल करने का पहला मौका मिला था। अंदाज के बाद अक्षय और प्रियंका साल 2004 की फिल्म ऐतराज में साथ नजर आए थे। इस फिल्म के सेट पर दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगीं जिससे अक्षय की वाइफ ट्विंकल काफी नाराज हुई थीं। खबरें थीं कि नाराजगी के चलते ट्विंकल ने सेट पर सबके सामने अक्षय को थप्पड़ तक मार दिया था, जिसके बाद उन्होंने प्रियंका से दूरी बना ली थी।

सैफ अली खान- रोजा कैटलानो

सैफ अली खान ने महज 21 साल की उम्र में अमृता सिंह से शादी कर हर किसी को हैरान कर दिया था। इसके बाद सैफ का नाम कभी अनु अग्रवाल से जुड़ा तो कभी मुनमुन सेन से। इतना ही नहीं शादीशुदा होने के बावजूद सैफ ​​​​​​ इटालियन मॉडल रोजा कैटलानो से अफेयर के चलते सुर्खियों में आ गए थे। यही सैफ और अमृता के रिश्ते में दरार की वजह बना था और दोनों ने 2004 में तलाक ले लिया। रोजा से सैफ का अफेयर भी ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका।

मलाइका अरोड़ा- अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर, सलमान खान की बहन अर्पिता से रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियों में थे। अर्पिता से मुलाकातों के चलते अर्जुन पूरे खान परिवार के करीबी बन चुके थे। जब अचानक अर्पिता और अर्जुन का ब्रेकअप हुआ तो खबरें फैलीं कि इसका कारण अर्जुन और मलाइका की नजदीकियां थीं। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है इससे हर कोई अनजान है। मलाइका अरोड़ा ने 2016 में अरबाज से अलग होने के बाद 2017 में तलाक ले लिया था। जिसके बाद 2018 से ही मलाइका और अर्जुन रिलेशनशिप में हैं।

आमिर खान- किरण राव

फिल्मों में आने से पहले ही आमिर खान ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड रीना दत्ता से शादी कर ली थी। दोनों ने 1986 में हुई शादी को कई सालों तक राज रखा था। साल 2002 में आई फिल्म लगान के दौरान ही रीना और आमिर के बीच अनबन शुरू हो गई। इस फिल्म को जहां रीना प्रोड्यूस कर रही थीं वहीं इसकी असिस्टेंट डायरेक्टर किरण राव थीं। पत्नी से अनबन के बीच ही आमिर खान की जिंदगी में किरण राव की एंट्री हुई और दोनों का रिलेशन शुरू हुआ। इसी साल आमिर ने रीना दत्ता ने तलाक लेकर किरण के साथ नई जिंदगी शुरू की। दोनों ने 2005 में शादी की थी जिसके बाद उनका एक बेटा आजाद भी है।

शाहरुख खान- प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन कपल में से एक शाहरुख खान और गौरी खान के रिश्ते में दरार तब आई जब एक्टर की प्रियंका से नजदीकियां बढ़ने लगीं। दोनों ने साल 2006 में आई फिल्म डॉन में साथ काम किया था जिसके बाद से ही प्रियंका और शाहरुख रिलेशन के चलते सुर्खियों में आ गए थे। खबरों की मानें तो शाहरुख की बेवफाई से नाराज होकर गौरी खान ने प्रियंका को फटकार लगाई थी। गौरी और शाहरुख में इतनी अनबन हुई कि गौरी अपने घर चली गई थीं लेकिन कुछ ही महीनों बाद प्रियंका दोनों के बीच से हट गईं।

बोनी कपूर- श्रीदेवी

इस बात से हर कोई वाकिफ है कि श्रीदेवी की एंट्री बोनी कपूर की जिंदगी में तब हुई जब वो पहले से ही शादीशुदा थे। बोनी के ऐक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर से उनकी और वाइफ मोना की शादी टूट गई। दोनों ने साल 1996 में तलाक ले लिया। इसी साल बोनी ने श्रीदेवी से शादी कर ली। जब दोनों की शादी हुई तब श्रीदेवी 7 महीने की प्रेग्नेंट थीं।

गोविंदा- रानी मुखर्जी

रानी और गोविंदा का रिश्ता हद कर दी आपने फिल्म के सेट से शुरू हुआ था। दोनों को कई मौकों पर साथ देखा जाने लगा और गोविंदा, एक्ट्रेस को फ्लैट समेत कई महंगे तोहफे देने लगे। कई बार तो गोविंदा ने डायरेक्टर्स के सामने रानी के नाम का सजेशन तक दिया था जिससे दोनों के रिलेशन की खबरें सच साबित होने लगी थीं। इस बात की भनक जब गोविंदा की पत्नी सुनीता को लगी तो वो काफी नाराज हुईं। अफेयर की खबरों के बाद सुनीता गोविंदा को छोड़कर अपने घर जाकर रहने लगी थीं। कुछ ही महीनों बाद गोविंदा ने खुद रानी से दूरी बना ली और अपने पारिवारिक जीवन में चले गए।

ऋतिक रोशन- बारबरा मौरी

फिल्म काइट्स भले ही दर्शकों को इंप्रेस करने में फेल हो गई हो हालांकि फिल्म के बाद ऋतिक और बारबरा मौरी का रिलेशन काफी सुर्खियों में आ गया था। जब ये खबरें आम हो गईं तो सुजैन ने ऋतिक का घर छोड़ दिया। कुछ महीनों बाद ऋतिक के समझाने पर सुजैन और उनके बीच सब कुछ पहले जैसा हो गया था लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला। दोनों ने साल 2017 में तलाक ले लिया था।

आदित्य पंचोली- कंगना रनोट

विवादों में रहने वाली कंगना रनोट का नाम एक्टर आदित्य पंचोली से भी जुड़ चुका है। इस बात को खुद आदित्य की वाइफ जरीना वाहब ने कन्फर्म किया था। कुछ महीनों तक रिलेशन की खबरें आने के बाद दोनों के बीच अनबन शुरू हुई और दोनों पब्लिकली एक दूसरे के लिए नेगेटिव बयान देने लगे। कंगना ने सरेआम आदित्य पर शोषण करने का आरोप तक लगाया था।

शत्रुघ्न सिन्हा- रीना रॉय

पूनम सिन्हा से शादी होने के बाद भी शत्रुघ्न सिन्हा का नाम एक्ट्रेस रीना रॉय से जुड़ा था। दोनों कई महीनों तक रिलेशन के चलते सुर्खियों में रहे थे लेकिन जब रीना ने शत्रु से रिश्ते को आगे बढ़ाने को कहा तो एक्टर ने अपने परिवार का हवाला देते हुए उनसे दूरी बना ली। कई लोगों का आज भी ये मानना है कि सोनाक्षी सिन्हा, पूनम सिन्हा की नहीं बल्कि रीना रॉय की बेटी हैं क्योंकि उन दोनों की शक्ल हूबहू एक दूसरे से मिलती है। हालांकि इन खबरों को पूनम से पूरी तरह बेबुनियाद बताया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser