एक्ट्रेस का कन्फेशन:एक्टर मोहित रैना से प्रियंका चोपड़ा की शादी करवाना चाहते थे घरवाले, 'देवों के देव महादेव' शो देखकर किया था एक्टर को पसंद

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने अमेरिकन सिंगर पति निक जोनस के साथ शादीशुदा लाइफ एंजॉय कर रही हैं, मगर एक समय ऐसा भी था जब उनके परिवार वाले उनकी शादी टीवी एक्टर मोहित रैना से करवाना चाहते थे। इस बात का खुलासा खुद प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में किया था। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके घरवालों ने मोहित को टीवी शो देवों के देव महादेव में देखकर पसंद किया था।

हाल ही में आई इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया है कि उनके परिवार वालों को लगता था कि एक्टर मोहित रैना प्रियंका चोपड़ा के लिए एक परफेक्ट मैच हैं। मोहित रैना टीवी शो देवों के देव महादेव में शिव जी के किरदार में नजर आए थे जिसमें उनकी परफॉर्मेंस देखकर घरवाले इंप्रेस हो गए थे। मोहित रैना असल जिंदगी में भी बेहद जेंटल हैं जो उन्हें प्रियंका के परिवार के लिए परफेक्ट बना रहा था।

ऐसा था मोहित का रिएक्शन

जब मोहित को इस बात की जानकारी दी गई कि प्रियंका चोपड़ा का परिवार उन्हें पसंद करता है तो उन्हें बेहद विनम्र और सम्मान महसूस हुआ। एक्टर ने कहा कि वो किसी दूसरे जन्म में प्रियंका के सपनों के राजकुमार बनकर आएंगे।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में अमेरिकन सिंगर और एक्टर निक जोनस से शादी की थी वहीं मोहित रैना अब भी कुंवारे हैं। एक्टर टीवी शोज देवों के देव महादेव, महाभारत, चक्रवर्तीन सम्राट अशोक के अलावा ऊरी, मिसेज सीरियल किलर और गुड न्यूज जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रहे हैं। जल्द ही एक्टर शिद्दत फिल्म में नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं...