भेड़िया के प्रमोशन के दौरान फैन हुई बेहोश:वरुण ने दिखाई दरियादिली, इवेंट को बीच में रोक पिलाया पानी

3 महीने पहले

वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भेड़िया के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में वो जयपुर के एक कॉलेज में फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे। इसी दौरान वहां मौजूद ऑडियंस में से एक लड़की बेहोश हो गई। वरुण ने लड़की की मदद के लिए इवेंट को तुरंत रोक दिया और उसे पानी देने के लिए स्टेज से नीचे उतर गए। वरुण के साथ वहां कृति सैनन भी मौजूद थीं। वरुण के इस एक्शन पर सोशल मीडिया यूजर्स उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं।

इवेंट को तुरंत रोक कर लड़की की मदद की

वरुण धवन और कृति सैनन इन दिनों अपनी फिल्म भेड़िया का बड़े स्तर पर प्रमोशन कर रहे हैं। हाल में दोनों जयपुर के एक कॉलेज में फिल्म का प्रमोशन पहुंचे थे। इस प्रमोशनल इवेंट के दौरान एक लड़की बेहोश हो गई। वरुण ने लड़की की मदद के लिए इवेंट को तुरंत रोक दिया और स्टेज से नीचे उतरकर उसको खुद अपने हाथ से पानी पिलाया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही लोगों ने वरुण के इस एक्शन की खूब तारीफ की है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने वरुण के एक्शन की तारीफ की

इस वायरल वीडियो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- "इसमें कोई शक नहीं है कि वरुण एक प्यारा इंसान है।" वहीं एक यूजर ने लिखा- "वरुण एक अच्छे एक्टर होने के साथ साथ एक अच्छे इंसान भी हैं।" एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- "वो वास्तव में सबसे बेस्ट हैं, मेरा वीडी।"
भारत की पहली क्रीचर कॉमेडी फिल्म है भेड़िया

अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी फिल्म भेड़िया भारत की पहली क्रीचर कॉमेडी फिल्म है। इसमें वरुण धवन, कृति सैनन लीड रोल में दिखाई देंगे। फिल्म में दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी की भी अहम भूमिका होगी। फिल्म 25 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी। अमर कौशिक इससे पहले स्त्री जैसी फिल्म का डायरेक्शन कर चुके हैं।

खबरें और भी हैं...