KGF-2:फैन ने शादी के कार्ड में लिखवाया यश का आइकॉनिक डायलॉग, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वेडिंग कार्ड

2 महीने पहले

यश स्टारर KGF-2 को ऑडियंस खूब पसंद कर रही है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हर दिन नए रिकॉर्ड्स बना रही है। फैंस के बीच इस कदर फिल्म का क्रेज बना है कि लोग अपने शादी के कार्ड में यश का आइकॉनिक डायलॉग प्रिंट करवा रहे हैं। दरअसल रॉकी भाई के एक फैन ने अपनी शादी के कार्ड पर 'हिंसा' डयलॉग को शादी के हिसाब से रीक्रिएट किया है। शादी के कार्ड की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग इसे रॉकी भाई का क्रेज बता रहे हैं।

शादी के कार्ड पर KGF-2 के डायलॉग को किया गया री-क्रिएट

केजीएफ का डायलॉग इस वक्त काफी चर्चा में बना हुआ है, जो है 'हिंसा...हिंसा..हिंसा.. मुझे पसंद नहीं है। मैं इसे नजरअंदाज करता हूं! लेकिन...हिंसा मुझे पसंद करती है और मैं उसे नजरअंदाज नहीं कर सकता'।

इस वेडिंग कार्ड को देख लग रहा है कि ये कार्ड 'केजीएफ 2' के किसी फैन ने अपनी शादी के लिए छपवाया है। इस कार्ड की खास बात इस पर लिखा कैप्शन है, जिसे पढ़कर लोगों को हंसी आ रही है।

कार्ड पर लिखा है मजेदार कैप्शन

इस वेडिंग कार्ड के कैप्शन में लिखा है, 'शादी...शादी...शादी। मुझे पसंद नहीं है मैं नजरअंदाज करता हूं, पर मेरे रिश्तेदारों को शादी पसंद है। मैं नजरअदाज नहीं कर सकता'। सोशल मीडिया पर ये वेडिंग कार्ड जबरदस्त वायरल हो रहा है। बता दें इसमें दुल्हा-दुल्हन का नाम, शादी का समय और जगह लिखी है।

फिल्म में यश के साथ श्रीनिधि शेट्टी​ भी हैं ​​​​​​

साल 2018 में रिलीज हुई कन्नड़ फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 1' ने ऑडियंस के दिलों में गहरी छाप छोड़ी थी, जिसके बाद से ही हर किसी को फिल्म के दूसरे चैप्टर का इंतजार था। इस फिल्म को पहले 16 जुलाई साल 2021 को रिलीज किया जाने वाला था, लेकिन कोविड 19 की दूसरी लहर के चलते इसे लगातार टाला जा रहा था। पिछली फिल्म की तरह ही यश और श्रीनिधि शेट्टी इस फिल्म में लीड रोल में हैं।

5 भाषाओं में रिलीज हुई है ये फिल्म

प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में यश और श्रीनिधी के अलावा रवीना टंडन और संजय दत्त भी अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे। संजय इस फिल्म में अधीरा का नेगेटिव रोल निभाएंगे। इसे हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलायलम भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है।

खबरें और भी हैं...