रिएक्शन पर एक्शन:बंगाली सिंगर्स को केके से बेहतर बताने पर रूपांकर बागची पर भड़के फैंस, बोले- आपको जेल हो जानी चाहिए

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बंगाली आर्टिस्ट रूपांकर बागची ने केके को लेकर कहे अपने स्टेटमेंट से इंटरनेट पर हल-चल मचा दी है। सिंगर की डेथ के कुछ घंटे पहले रुपांकर ने फेसबुक लाइव सेशन किया था। फैंस के साथ इंटरेक्शन में केके रूपांकर ने लोगों से सवाल किया था कि केके के कॉन्सर्ट को लेकर इतना क्रेज क्यों है। साथ ही उन्होंने कहा कि कोलकाता के सिंगर्स केके से बेहतर गाना गा सकते हैं।

केके को लेकर इतना क्रेज क्यों- रूपांकर
रूपांकर ने लाइव सेशन के दौरान कहा कि जितना पैसा केके ने कमाया है, उतना कोलकाता के रीजनल सिंगर्स सोच भी नहीं सकते। उन्होंने बंगाली में कहा, "मुझे फेसबुक से पता चला कि केके कोलकाता में एक शो के लिए आए थे और लोगों में इसकी बहुत एक्साइटमेंट थी।" केके की परफॉर्मेंस को कोलकाता बेस्ड सिंगर्स से तुलना करते हुए उन्होंने कहा, "मैंने अपने, अनुपम रॉय, सोमाता, इमान चक्रबर्ती, उज्जैनी मुखर्जी, कैक्टस, फॉसिल्स, रूपम इस्लाम की वीडियोज देखी हैं। मुझे लगता है कि हम सब केके से बेहतर गाते हैं, आप लोग हमें लेकर एक्साइटेड क्यों नहीं होते।"

बंगाली सिंगर्स को बताया केके से बेहतर
उन्होंने आगे कहा, "केके कौन है? हम ऐसे किसी केके से बेहतर हैं। जितने भी सिंगर्स का मैंने नाम लिया है सब केके से लाख गुना बेहतर हैं।" वीडियो के अंत में रूपांकर ने ऑडियंस से सवाल पूछा 'ओबसेशन विद बॉम्बे।' साथ ही उन्होंने लोगों से रीजनल स्टार्स को एक्सप्लोर करने की भी अपील की।

फैंस ने सुनाई रूपांकर को खरी-खोटी
केके के फैंस रूपांकर के पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए उन्हें कमेंट सेक्शन में काफी खरी-खोटी सुना रहे हैं। कुछ लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि रूपांकर ने केके को बदुआ दी थी, जिसकी वजह से उनकी डेथ हो गई। आर्टिस्ट तन्मय साधक ने लिखा, '100% आपको जेल हो जानी चाहिए।' एक दूसरे फैन ने लिखा, 'आप जल रहे हैं।'

रुपांतर ने दी अपने बयान पर सफाई
बाद में, रूपांकर नमे अपनी बयान पर सफाई देते हुए कहा कि उनकी पोस्ट को सोशल मीडिया यूजर्स ने गलत तरीके से लिया गया है। रूपांकर के मुताबिक, उनकी पोस्ट का उद्देश्य बंगाली म्यूजिक और वहां के क्लचर में रुचि की कमी पर सवाल उठाना था।

कोलकाता में हुआ सिंगर का निधन
बॉलीवुड सिंगर केके (कृष्ण कुमार कुन्नथ) का मंगलवार को कोलकाता में लाइव कॉन्सर्ट के बाद 53 साल की उम्र में निधन हो गया। परफॉर्मेंस के बाद वह होटल पहुंचे और उनकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें CMRI (कोलकाता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट) हॉस्पिटल ले जाया गया। हालांकि, अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई।

'छोड़ आए हम' गाने से किया था डेब्यू
अगर केके की बॉलीवुड में एंट्री की बात करें तो उन्होंने 'माचिस' फिल्म के 'छोड़ आए हम' गाने से डेब्यू किया था। फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के गाने 'तड़प तड़प' से बड़ा ब्रेक मिला था। इसके अलावा केके ने 'यारो', 'पल', 'कोई कहे कहता रहे', 'मैंने दिल से कहा', 'आवारापन बंजारापन', 'दस बहाने', 'अजब सी', 'खुदा जाने' और 'दिल इबादत', 'तू ही मेरी शब है' जैसे तमाम खूबसूरत गाने गाए हैं।

खबरें और भी हैं...