विवादों में घिरा लाइगर का आफत सॉन्ग:रेप सीन डायलॉग्स देखकर भड़के फैंस, गाने को किया सोशल मीडिया पर ट्रोल

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की मच अवेटेड फिल्म लाइगर पर्दे पर आने के लिए तैयार है। इसी बीच मेकर्स ने 'आफत' गाना रिलीज किया, जिसपर अब विवाद खड़ा हो गया है। यूजर्स का कहना है कि गाने के लिरिक्स और विडियो में ऐसे शब्द हैं, जो कि रेप कल्चर को प्रमोट करते हैं। गाने में 'भगवान के लिए मुझे छोड़ दो' जैसे शब्द बोले गए हैं, जो म्यूजिक लवर्स को पसंद नहीं आ रहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर यूजर्स ने विजय देवरकोंडा और फिल्म मेकर्स की ट्रोलिंग शुरू कर दी है।

पोस्टर के लिए भी लाइगर हुई थी ट्रोल
गाने के अलावा फिल्म के पोस्टर को लेकर भी कॉन्ट्रोवर्सी हुई। लाइगर के पोस्टर में विजय ने न्यूड पोज दिया था, जिसके लिए सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल किया गया। हालांकि कई यूजर्स ऐसे भी थे जो विजय की फिल्म की सराहना करते नजर आए।

मेकर्स की पहली च्वाइस नहीं थी अनन्या पांडे
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म मेकर्स लाइगर में जाह्नवी कपूर को कास्ट करना चाहते थे, लेकिन डेट्स न होने के कारण उन्होंने फिल्म करने से इनकार कर दिया। जिसके बाद फिल्म अनन्या के हिस्से में आ गई।

प्रमोशन में बिजी हैं स्टार्स
'लाइगर' 25 अगस्त को सिनेमा घरों में दस्तक देने वाली है, जिस वजह मेकर्स और स्टार्स प्रमोशन में लगे हुए हैं। ट्रेलर का रिस्पॉन्स काफी अच्छा रहा है, ऐसे देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा परफॉर्म करती है।

खबरें और भी हैं...