कौन बनेगा करोड़पति 13:फिल्ममेकर फराह खान का लक्ष्य हुआ पूरा, बेबी अयांश मदान के इलाज के लिए जमा किए 16 करोड़ रुपए

11 दिन पहलेलेखक: किरण जैन
  • कॉपी लिंक

कुछ दिनों पहले फिल्ममेकर-कोरिओग्राफर फराह खान रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' में बतौर गेस्ट नजर आई थीं। इस स्पेशल एपिसोड में उनके साथ हॉट सीट पर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी थीं। इस एपिसोड की खास बात ये थी कि ये दोनों बॉलीवुड पर्सनालिटीज 16 महीने के बेबी बॉय अयांश मदान के लिए खेल रही थीं। दीपिका और फराह ने शो में 25 लाख रुपए जीते थे और इसके बाद उन्हें कई लोगों ने मदद भी की थी। अब हाल ही में दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान फराह ने बताया कि अब उनका लक्ष्य पूरा हो गया है। उन्होंने अयांश के लिए 16 करोड़ की राशि जमा कर ली है और अब उनका इलाज किया जा सकता है।

फराह ने 'केबीसी' और दीपिका को दिया धन्यवाद

फराह कहती है, "मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि अयांश मदान के इलाज के लिए 16 करोड़ रुपए की आवश्यक राशि जमा हो गई है। यह बेबी आयांश के लिए एक उम्मीद की रोशनी है, क्योंकि जोलजेन्स्मा एक वन-टाइम जीन रिप्लेसमेंट थेरेपी है। मैं 'केबीसी' को धन्यवाद देना चाहूंगी, जिन्होंने मुझे इसके बारे में बात करने और लोगों तक पहुंच बनाने के लिए एक मंच दिया। मैं दीपिका पादुकोण को भी धन्यवाद देना चाहूंगी, जिन्होंने इस शो में उनके साथ आने के लिए मुझे चुना। साथ ही मैं अमिताभ बच्चन से लेकर सभी दानदाताओं को दिल से शुक्रिया कहना चाहती हूं। ऐसे चुनौतीपूर्ण‌ वक्त में लोगों को आगे बढ़कर मदद करते देखकर बहुत अच्छा लगता है।"

शो में 25 लाख रुपए का राशी जीती थीं फराफ खान

बता दें, अयांश एक बड़ी दुर्लभ अनुवांशिक विकार से जूझ रहे हैं। उनकी बीमारी का नाम स्पाइनल मस्कुलर अट्रॉफी है, जिससे उनके गले और फेफड़े की मांसपेशियां कमजोर हो गई थीं। वो ना तो बोल पाते हैं और न ही कुछ खा सकते हैं। दीपिका और फराह ने शो में 25 लाख रुपए जीते थे और इसके बाद उन्हें कई लोगों ने मदद भी की थी। फराह और दीपिका का 'कौन बनेगा करोड़पति 13' का ये स्पेशल एपिसोड पिछले महीने (10 सितंबर) को टेलीकास्ट किया गया था।

खबरें और भी हैं...