पिंच 2:ट्रोलर्स से 'फ्लॉप हीरो' कहे जाने पर फरहान अख्तर ने दिया रिएक्शन, सोशल मीडिया यूजर्स से बोले- मोटी चमड़ी कर लो

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर अरबाज खान के चैट शो पिंच सीजन 2 के नए एपिसोड का एक प्रोमो ऑनलाइन रिलीज किया गया है। इस वीडियो में बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने ट्रोलर्स के कमेंट्स पर अपना रिएक्शन दिया है। इस शो का पूरा एपिसोड बुधवार को रिलीज होगा।

ट्रोलर्स के कमेंट पर किया फरहान ने रिएक्ट

एक कमेंट में फरहान को एक 'फ्लॉप हीरो' कहते हुए लिखा कि, फरहान की सिर्फ एक हिट फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' थी, और वह हिट हुई थी क्योंकि यह महान एथलीट मिल्खा सिंह की बायोपिक थी। इस पर फरहान ने जवाब दिया, "इस फ्लॉप हीरो के जरिए आपको मिल्खा जी की कहानी देखने मिल गई, मैं इसी बात से खुश हूं।" वहीं एक ट्रोलर ने उनकी आवाज को 'फटी हुई आवाज' कहा जिसको पढ़कर उन्होंने हंसकर अपना रिएक्शन दिया।

हिट जोड़ी सलीम–जावेद पर बोले फरहान

फरहान ने अपने पिता जावेद अख्तर और अरबाज के पिता सलीम खान के बीच प्रोफेशनल स्प्लिट के बारे में पूछे जाने पर कहा, 'सलीम साहब और पापा के बीच जो कुछ भी हुआ, और इस बात से हम पर कोई इंपैक्ट नहीं।" सलीम-जावेद ने 1970 और 80 के दशक की फेमस फिल्म राइटर की जोड़ी थी, जिन्होंने 'जंजीर', 'दीवार', 'शोले' और 'यादों की बारात' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में साथ लिखीं थीं।

ट्रोलर्स किसी के सगे नहीं होते हैं

फरहान कहते हैं कि हर सोशल मीडिया यूजर को थोड़ी मोटी स्किन का होना चाहिए। उन्होंने कहा कि फैन्स हमेशा सेलिब्रिटी से लॉयल रहते हैं, लेकिन ट्रोलर्स किसी के सगे नहीं होते वह सभी को ट्रोल करते रहते हैं।

निर्देशन में करेंगे वापसी

फरहान जल्द ही एक दशक के बाद प्रियंका चोपड़ा, कटरीना कैफ और आलिया भट्ट स्टारर 'जी ले जरा' नाम की रोड ट्रिप बेस्ड फिल्म के साथ डायरेक्शन में वापसी करने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म 2023 में रिलीज होगी।