मिस मार्वल:फरहान अख्तर मार्वल स्टूडियोज की सीरीज से करेंगे हॉलीवुड डेब्यू, गेस्ट अपीयरेंस में दिखेंगे एक्टर

15 दिन पहले

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर मार्वल स्टूडियोज की नई सीरीज में नजर आने वाले हैं। हाल ही में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, फरहान मिस मार्बल सीरीज में नजर आएंगे। मार्वल स्टूडियोज के बैनर तले बनी डिज्नी प्लस सीरीज से फरहान मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में डेब्यू करेंगे। फरहान की वाइफ ने इंस्टग्राम पर पोस्ट शेयर कर इस बात की पुष्टि की है।

फरहान का हॉलीवुड डेब्यू
डेडलाइन की रिपोर्ट्स के मुताबिक, फरहान के कैरेक्टर की डिटेल्स का अभी खुलासा नहीं किया गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि सीरीज में फरहान गेस्ट अपीयरेंस में दिखेंगे। फरहान की वाइफ शिबानी डांडेकर ने इसकी कंफर्मेशन अपने इंस्टाग्राम पर डेडलाइन की खबर को पोस्ट शेयर कर की है। शिबानी ने कैप्शन में लिखा, "मैं इसके आने का इंतजार नहीं कर सकती। फर्स्ट मेन स्ट्रीम इंडियन एक्टर मार्वल यूनिवर्स का हिस्सा होंगे। फरहान मुझे तुम पर बहुत गर्व है।"

शिबानी ने शेयर किया पोस्ट।
शिबानी ने शेयर किया पोस्ट।

फवाद खान भी होंगे मिस मार्वल का हिस्सा
फवाद खान कंफर्म कर चुके हैं कि वो भी सीरीज का हिस्सा होंगे। फिल्म कंपेनियन को दिए इंटरव्यू में फवाद ने बताया था कि वो भी मार्वल प्रोजेक्ट में शामिल हैं। फवाद ने कहा था, "हां मैं भी सीरीज का हिस्सा हूं। वो तो मैं अब इंकार नहीं कर सकता, अब तो मैं झूठ नहीं बोल सकता, वो तो उन्होंने खुद न्यूज लगा दी है।"

8 जून को ओटीटी पर होगी स्ट्रीमिंग
सीरीज की कास्ट में बिशा के अली, अरामिस नाइट, सागर शेख, ऋष शाह, जेनोबिया श्रॉफ, मोहन कपूर, मैट लिंट्ज, यास्मीन फ्लेचर, लैथ नाकली, अजहर उस्मान, ट्रैविना स्प्रिंगर और निमरा बुका भी शामिल हैं। मिस मार्वल 8 जून से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी। यह सीरीज इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी।

खबरें और भी हैं...