पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रदर्शनकारी किसानों की धमकी:बॉबी देओल की फिल्म की शूटिंग रुकवाने के बाद कहा- पंजाब, हरियाणा में देओल फैमिली को शूट नहीं करने देंगे

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शुक्रवार को प्रदर्शनकारी किसानों के एक ग्रुप ने पंजाब के पटियाला में चल रही बॉबी देओल, विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'लव होस्टल' की शूटिंग रुकवा दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दौरान एक्टर्स तो सेट पर नहीं थे। लेकिन क्रू मेंबर्स अपने इक्विपमेंट सेट कर रहे थे। किसानों ने उन्हें काम करने से रोका और वहां से जाने के लिए कहा। जब क्रू मेंबर्स सामान लेकर लोकेशन से चले गए तो प्रदर्शनकारी किसानों ने लोकल मीडिया से बात की और कहा कि वे पंजाब और हरियाणा में देओल परिवार के किसी सदस्य को शूटिंग नहीं करने देंगे।

देओल परिवार से इसलिए नाराज हैं आंदोलनकारी

ग्रुप के एक प्रितिनिधि ने मीडिया से कहा कि फिल्म की स्टारकास्ट में शामिल बॉबी देओल भारतीय जनता पार्टी के करीबी देओल परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उन्होंने कहा, "बॉबी देओल के भाई सनी देओल भाजपा सांसद हैं। मां हेमा मालिनी भाजपा सांसद हैं और पिता धर्मेंद्र भाजपा के पूर्व सांसद हैं।"

उन्होंने कहा कि देओल परिवार ने पिछले दो महीने से चल रहे किसान आंदोलन के बारे में कोई बात नहीं की। लेकिन पॉपस्टार रिहाना की सोशल मीडिया पोस्ट के बाद उन्होंने सरकार के पक्ष में पोस्ट लिखी। उन्होंने रिहाना की पोस्ट पर किए गए हेमा मालिनी के कमेंट को किसानों के खिलाफ बताया।

हेमा ने क्या लिखा था सोशल मीडिया पोस्ट में

हेमा ने अपनी पोस्ट में लिखा था, "मैं विदेशी हस्तियों को लेकर चकित हूं, जिनके लिए हमारा देश भारत महज एक नाम है, जिसे उन्होंने सुना है। वे हमारे आंतरिक मामलों और पॉलिसी में बेबाकी से बयान दे रहे हैं। हैरत की बात यह है कि वे क्या पाने और सबसे जरूरी किसे खुश करने की कोशिश कर रहे हैं।"

जनवरी में जान्हवी की फिल्म की शूटिंग रोकी थी

जनवरी में प्रदर्शनकारियों ने पटियाला में ही चल रही जान्हवी कपूर की फिल्म 'गुड लक जैरी' की शूटिंग रुकवा दी थी। इसके बाद मेकर्स ने शूटिंग शेड्यूल को चंडीगढ़ और फिर पंजाब के ही लुधियाना जैसे अन्य शहरों में शिफ्ट कर दिया था।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

और पढ़ें