अरुवी की हिंदी रीमेक:फातिमा सना शेख ने छोड़ी डायरेक्टर ई निवास की फिल्म, विक्की कौशल की सैम बहादुर हो सकती है वजह

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दंगल गर्ल फातिमा सना शेख ने हाल ही में तमिल फिल्म अरुवी के हिंदी रीमेक में आने की अनाउंसमेंट की थी, लेकिन अब एक्ट्रेस ने ये फिल्म छोड़ दी है। अरुवी की शूटिंग अगस्त 2021 में शुरू की जाने वाली थी, हालांकि शूटिंग पोस्टपोन होने के बाद एक्ट्रेस को फिल्म के लिए डेट्स मैनेज करने में दिक्कत हो रही थी।

हाल ही में आई ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, अरुवी के हिंदी रीमेक की शूटिंग इस साल अगस्त में शुर होने वाली थी, लेकिन किसी कारण ऐसा नहीं हो सका। अब इस फिल्म की शूटिंग नवम्बर के लिए री-शेड्यूल हुई है, हालांकि अन्य प्रोजेक्ट्स में व्यस्त होने के कारण एक्ट्रेस के पास इस महीने की कोई डेट नहीं है। ऐसे में उन्होंने मेकर्स से बात कर फिल्म छोड़ दी है।

डेट्स ना होने पर फातिमा ने फिल्म के प्रोडक्शन हाउस अप्लॉस एंटरटेनमेंट और फैथ फिल्म को इसकी जानकारी दे दी है। एक्ट्रेस का कहना है कि वो इनके साथ किसी अन्य प्रोजेक्ट्स में काम करेंगी।

फातिमा ने अरुवी फिल्म के हिंदी रीमेक में काम करने की अनाउंसमेंट के साथ एक्साइटमेंट जाहिर की थी। उन्होंने लिखा था, मैं अरुवी के रीमेक में काम करने पर बेहद थ्रिल्ड हूं। इस किरदार में ढूबने का इंतजार कर रही हूं। मैं बेहद खुश हूं कि अप्लॉस एंटरटेनमेंट और फैथ फिल्म ने साथ आकर ई निवास के साथ हाथ मिलाया है। इस सफर को शुरू करने के लिए एक्साइटेड हूं।

सैम बहादुर में नजर आएंगी फातिमा

खबरें हैं कि फातिमा, विक्की कौशल स्टारर फिल्म सैम बहादुर में अहम किरदार निभाने वाली हैं। मेकर्स ने एक्ट्रेस को सितम्बर में रोल ऑफर किया था जो उन्हें बहुत पसंद आया है। इस फिल्म पर फिलहाल फातिमा और मेकर्स की फाइनल बातचीत जारी है। सैम बहादुर के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है जिसकी शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू करने की तैयारी है।

खबरें और भी हैं...