पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Fear Of Corona: Siddharth Malhotra Left The Shooting Of 'Mission Majnu' In The Midst After Tested Negative For Covid 19, 8 To 10 Days Shoot Left In Lucknow

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का डर:कोविड टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने के बावजूद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बीच में ही छोड़ी 'मिशन मजनू' की शूटिंग, लखनऊ में 8 से 10 दिन का शूट बाकी

मुंबईएक महीने पहलेलेखक: अमित कर्ण
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड में लगातार कोरोना का खतरा बढ़ता ही जा रहा है। पिछले कुछ दिनों में कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। सेलेब्स के कोविड पॉजिटिव होने के कारण कई फिल्मों की शूटिंग भी थम रही हैं। अब तक 'भूल भुलैया-2', 'अमरीकी पंडित', 'जानवर' समेत कई फिल्मों का शूट स्थगित हो चुका है। वहीं अब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 'मिशन मजनू' की शूटिंग बीच में ही छोड़ दी है। वे लगातार कई हफ्तों से लखनऊ और आसपास के इलाकों में इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

फिल्म के सेट पर मौजूद लोगों ने बताया कि शूट के बीच में उनकी तबियत जरा नासाज हो गई थी। इसके बाद उन्होंने अपना कोविड टेस्ट कराया था और उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इसके बावजूद सिद्धार्थ ने फिल्म की शूटिंग बीच में ही छोड़ दी और वे एहतियातन मुंबई आ गए हैं। बता दें कि, 'गंगुबाई काठियावाड़ी' के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के पॉजिटिव होने के बाद भी इस फिल्म की शूटिंग नहीं रुकी थी।

लखनऊ में 8 से 10 दिन का शूट बाकी
सेट पर मौजूद प्रोडक्शन टीम ने सिद्धार्थ के मुंबई लौटने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा, "यह सच है कि सिद्धार्थ की तबियत खराब है। लिहाजा लखनऊ में वह शूट छोड़कर मुंबई आ गए हैं। हालांकि, उनकी कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। अब सेट पर बाकी कलाकार उनके बगैर शूट कर रहे हैं। लखनऊ में उन्हें अभी 8 से 10 दिन और शूट करना था।"

आगरा में एक बड़ा एक्शन सीक्वेंस शूट किया जाना था
लखनऊ के बाद फिल्म का एक अहम सीक्वेंस आगरा में शूट होना है, उस पर भी सवालिया निशान लग गए हैं। सूत्रों ने बताया, "आगरा में एक बड़ा एक्शन सीक्वेंस शूट किया जाना था। मस्जिद और ट्रेन के बैकड्रॉप में बहुत बड़ा फाइट सीक्वेंस शूट किया जाना था। तकरीबन 100 से 125 जूनियर आर्टिस्टों और स्टंट असिस्टेंटों के साथ वह सीन तैयार होना था। मुंबई वापसी से पहले सिद्धार्थ लखनऊ में री-क्रिएटेड पाकिस्तान का हिस्सा शूट कर रहे थे। आखिरी फाइट सीक्वेंस के लिए लखनऊ के इंदिरा गांधी उद्यान में पाकिस्तान एयरपोर्ट री-क्रिएट किया गया था। वह सीन ही पूरे पांच दिनों तक शूट हुआ था।"

फिल्म में जुल्फिकार और जियाउल के किरदार भी आएंगे नजर
सूत्रों ने आगे बताया, "पाकिस्तानी काउंटर पार्ट को दिखाने के लिए भी लंबी चौड़ी कास्टिंग हुई है। फिल्म में जुल्फिकार अली भुट्टो और जियाउल हक के किरदार भी दिखेंगे। इंदिरा गांधी का किरदार भी दिखेगा। जुल्फिकार अली भुट्टो का रोल श्रीनगर के अश्वथ भट्ट प्ले कर रहे हैं। रश्मिका मंदाना की यह पहली हिंदी फिल्म है। वो इसमें पाकिस्तानी युवती के रोल में हैं। फैमिली बनाने के चक्कर में सिद्धार्थ मल्होत्रा का किरदार उस युवती से शादी करता है। सिद्धार्थ पाकिस्तान में तारीख नाम से रहता है। वहीं इंडिया में उनके किरदार का नाम रघुवेंद्र सिंह है।"

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

और पढ़ें