• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Ashoke Pandit Says Federation Of Western India Cine Employees Issued A Notice To H N Hospital For Viral Video Of Rishi Kapoor From ICU

सोशल मीडिया:आईसीयू से ऋषि कपूर के अंतिम पलों के वीडियो वायरल, सिने यूनियन ने नोटिस जारी करके कहा- यह अनैतिक काम

मुंबई2 वर्ष पहले

आईसीयू से ऋषि कपूर के वीडियो लीक करने के मामले में मुंबई के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल को नोटिस जारी किया है। यह नोटिस फिल्म बॉडी फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) ने भेजा है। फेडरेशन के चीफ एडवाइजर और फिल्ममेकर अशोक पंडित ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। 

पंडित ने अपने एक ट्वीट में लिखा है, "एफडब्ल्यूआईसीई ने एचएन हॉस्पिटल के आईसीयू से वायरल हुए ऋषि कपूरजी के वीडियो पर विरोध दर्ज कराया है। वीडियो अनैतिक है, इसे बिना इजाजत के बनाया गया है। इससे एक महान और सम्मानजनक जीवन जीने वाले दिग्गज के मौलिक अधिकारों का उल्लंघन होता है।" 

अस्पताल प्रशासन ने भी दी सफाई
अस्पताल प्रशासन ने इस मामले में सफाई दी गई है। उनकी ओर से जारी एक नोटिस में लिखा गया है, "हमें पता चला है कि हमारे एक मरीज का वीडियो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। सर एचएच. रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल के लिए मरीज की गोपनीयता और निजता सर्वोपरि है और हम इस कृत्य की निंदा करते हैं। अस्पताल प्रबंधन मामले की जांच कर रहा है। दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।"

30 अप्रैल को ही वायरल हुआ था वीडियो
30 अप्रैल को कैंसर से जूझ रहे 67 वर्षीय ऋषि कपूर ने  एचएच. हॉस्पिटल के आईसीयू में अंतिम सांस ली। उसी दिन सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दिखाया गया था कि कैसे आखिरी वक्त में अभिनेता की सांसें टूट रही थीं। कुछ अन्य वीडियो भी सोशल मीडिया पर आए, जिनमें से एक में ऋषि के बेटे रणबीर अस्पताल के बेड पर ही उनकी अंतिम क्रियाएं करते नजर आ रहे थे।