पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सीक्रेट वेडिंग:डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने की गुपचुप शादी, सोशल मीडिया पर फोटो तो शेयर की लेकिन वाइफ की पहचान छुपा ली

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सलमान खान की फिल्म भारत और एक था टाइगर के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने शादी कर ली है। अली की इस सीक्रेट वेडिंग के बारे में तब पता चला जब उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए बिस्मिल्लाह लिखा। हालांकि इस फोटो में अली की वाइफ का चेहरा नहीं दिख रहा है न ही उनका नाम सामने आया है।

इस फोटो में अली अपनी पत्नी का हाथ थामे हैं। लेकिन दोनों के हाथ ही दिखाई दे रहे हैं। न किसी का चेहरा दिख रहा है न ही कोई नाम। कैप्शन में अली ने रेड हार्ट के साथ लिखा है- बिस्मिल्लाह।

सीक्रेट के खुलासे के बाद मिली बधाइयां
अली के इस खुलासे के साथ ही सोशल मीडिया पर उनको बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया। इनमें कटरीना कैफ, इसाबेल कैफ, अंगद बेदी जैसे कई स्टार्स के नाम शामिल हैं। बात अगर अली की करें तो वे सलमान की फिल्म सुल्तान, टाइगर जिंदा है और भारत के डायरेक्टर रहे हैं। वहीं पिछले साल उन्होंने ईशान खट्टर की फिल्म खाली-पीली से प्रोडक्शन में भी डेब्यू किया है।

जल्द ही अली डिजीटल डेब्यू करने जा रहे हैं। अमेजन प्राइम पर उनकी वेबसीरीज तांडव रिलीज होने वाली है। जिसमें सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे। यह शो 15 जनवरी को रिलीज होने वाला है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

और पढ़ें