पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सर्जरी के बाद अनुराग का फर्स्ट लुक:एंजियोप्लास्टी के बाद बेटी आलिया ने शेयर की अनुराग कश्यप की पहली फोटो, बाल्ड बीयर्ड लुक में नजर आ रहे फिल्ममेकर

21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की कुछ दिन पहले ही एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई है। उन्हें दिल का दौरा पड़ने के बाद मुंबई के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। अब हाल ही में अनुराग की बेटी आलिया ने सर्जरी के बाद अपने पापा की पहली फोटो और वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर की है। आलिया कुछ दिन पहले ही US से मुंबई वापस लौटी हैं। वे अमेरिका में पढ़ती हैं।

बाल्ड बीयर्ड लुक में नजर आ रहे अनुराग
आलिया ने अपने पिता की जो फोटो और वीडियो क्लिप शेयर की है, उसमें अनुराग बाल्ड बीयर्ड लुक में नजर आ रहे हैं। उनके गले में ब्लैक कलर का मास्क लटका हुआ है और वे ब्लू कलर की टी-शर्ट पहने हुए हैं। क्लिप में वे कैमरे को घुरते हुए दिखाई दे रहे हैं और कहते हैं-"आई एम सो ब्लाइंड।" इस वीडियो क्लिप में आलिया की हंसते हुए अवाज भी सुनाई दे रही है। अनुराग की यह वीडियो क्लिप तब की है, जब वह एंजियोप्लास्टी के बाद हॉस्पिटल से घर लौटे थे। 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' जैसी फिल्में बना चुके फिल्ममेकर अनुराग अब घर पर हैं और डॉक्‍टर्स ने उन्‍हें अभी आराम करने की सलाह दी है।

सीने में हल्का दर्द होने के बाद हॉस्पिटल गए थे अनुराग
पिछले हफ्ते अनुराग की हेल्थ के बारे में जानकारी देते हुए उनके स्पोकपर्सन ने एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत में कहा था, "जी हां, उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है और अब वे स्वस्थ हो रहे हो रहे हैं। उनकी चिंता करने के लिए आपका शुक्रिया।" वहीं रिपोर्ट्स में कश्यप के करीबी सूत्रों के हवाले से लिखा था कि पिछले सप्ताह उनके सीने में हल्का सा दर्द उठा था। इसके बाद वे चैकअप के लिए हॉस्पिटल गए थे। इस दौरान जब उनकी एंजियोग्राफी की गई तो दिल में कुछ ब्लॉकेज देखे गए। फिर डॉक्टर की सलाह के बाद उन्होंने तुरंत ही सर्जरी के लिए भर्ती होने का फैसला लिया। डॉक्टर्स ने कश्यप को कुछ सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी है।

अनुराग की फिल्म 'दोबारा' पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज में
वर्कफ्रंट की बात करें तो बतौर प्रोड्यूसर अनुराग की पिछली फिल्म 'एके वर्सेज एके' 24 दिसंबर 2020 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी, जिसे विक्रमादित्य मोटवाने ने डायरेक्ट किया था। उनकी अगली फिल्म 'दोबारा' है, जिसकी शूटिंग वे मार्च में पूरी कर चुके हैं। तापसी पन्नू स्टारर इस फिल्म के डायरेक्टर भी अनुराग ही हैं। फिलहाल फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम चल रहा है।