ट्विंकल को नहीं पसंद थी अक्षय और प्रियंका की जोड़ी:फिल्ममेकर सुनील दर्शन का दावा- ट्विंकल की वजह से बरसात फिल्म से निकल गए थे अक्षय

9 दिन पहले

फिल्म मेकर सुनील दर्शन ने दावा किया है कि अक्षय कुमार ने अपनी वाइफ ट्विंकल खन्ना की वजह से प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करना बंद कर दिया था। सुनील दर्शन का कहना है कि उनकी फिल्म बरसात में पहले अक्षय और प्रियंका को ही काम करना था लेकिन ट्विंकल की आपत्ति की वजह से अक्षय इस प्रोजेक्ट से हट गए जिसके बाद बॉबी देओल को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर कास्ट किया गया था। सुनील दर्शन के मुताबिक ट्विंकल खन्ना को अक्षय और प्रियंका की जोड़ी से दिक्कत थी और वो ये बिल्कुल नहीं चाहती थीं कि दोनों साथ काम करें।

अक्षय और प्रियंका के बीच गजब की केमेस्ट्री थी

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में सुनील दर्शन ने अक्षय और प्रियंका के बारे में बताते हुए कहा- "अक्षय और प्रियंका की जोड़ी काफी अच्छी थी, दोनों में गजब की केमेस्ट्री थी। उन दोनों के अंदर काफी सारी चीजें एक जैसी थी। उनके बीच फिल्माए गानों में कोई वल्गैरिटी नहीं होती थी बल्कि सेंसुअल लगती थी। हालांकि प्रियंका कुछ समय बाद वर्ल्ड टूर पर चली गईं और जब वो वापस आईं तो मुझे नहीं पता कि उन दोनों के बीच क्या हुआ।"

ट्विंकल को प्रियंका चोपड़ा से काफी दिक्कतें थी

सुनील दर्शन ने इस बातचीत में आगे कहा- "मुझे कुछ समय बाद पता चला कि ट्विंकल को अक्षय और प्रियंका के एक साथ काम करने पर ऑब्जेक्शन था। ट्विंकल को प्रियंका चोपड़ा से काफी दिक्कत थी। इस प्रोफेशन में लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। कभी-कभी व्यक्ति का अपना लाइफ स्टाइल प्रोफेशनल काम में दिक्कत पैदा कर देता है और मीडिया इन बातों को उड़ा देती है वो भी बिना सोचे कि एक फिल्ममेकर को इससे कितना नुकसान हो सकता है।"

ट्विंकल की वजह से बरसात फिल्म से बैकआउट हो गए थे अक्षय

2005 में रिलीज हुई फिल्म बरसात एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी। फिल्म के लीड रोल में बॉबी देओल, प्रियंका चोपड़ा और बिपाशा बसु नजर आए थे। शुरुआत में अक्षय कुमार को फिल्म के लीड रोल के लिए कास्ट किया गया था, यहां तक कि अक्षय ने प्रियंका के साथ एक गाना भी शूट कर लिया था लेकिन ट्विंकल खन्ना के ऑब्जेक्शन के बाद अक्षय फिल्म से बैक आउट हो गए। इसके बाद बॉबी देओल को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर कास्ट किया गया।

2005 के बाद कभी साथ नहीं दिखे अक्षय और प्रियंका

अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा ने एक साथ काफी फिल्मों में काम किया है। 2003 से लेकर 2005 के बीच में दोनों ने अंदाज, मुझसे शादी करोगी और ऐतराज जैसी फिल्मों में काम किया। 2005 के बाद से ही दोनों किसी भी फिल्म में साथ नहीं दिखे। हालांकि दोनों का करियर अपनी-अपनी जगह सक्सेसफुल रहा है। दोनों की प्राइवेट लाइफ भी सही है। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को जहां 20 साल हो गए हैं वहीं प्रियंका चोपड़ा भी निक जोनस के साथ शादी करके सेटेल्ड हो गई हैं।

खबरें और भी हैं...