पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ऐसे टूटी थी रिया:एनसीबी अधिकारियों के 55वें सवाल पर पस्त हुए थे रिया चक्रवर्ती के हौसले, उगल दिया था सच- हां मैं ड्रग्स लेती थी

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आखिरकार रिया चक्रवर्ती एनसीबी के 55वें सवाल पर यह स्वीकार कर ही बैठीं थी कि वह वास्तव में ड्रग्स ले रही थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सुशांत सिंह राजपूत की मौत में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही है। इसी सिलसिले में रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने अपनी कस्टडी में भी रखा था, इस दौरान रिया से अधिकारियों ने 36 घंटों तक सवाल पूछे थे। 55वां सवाल था कि आप कितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं।

रिया बोलीं थीं- मैं बहुत अच्छी एक्ट्रेस हूं

रिपब्लिक टीवी के अनुसार रिया ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा था - मैं बहुत अच्छी एक्ट्रेस हूं। तब अधिकारियों ने उसे बताया कि उसके लिए अभी एक्टिंग करने का सही समय नहीं है। इसके अलावा अधिकारियों ने रिया से यह भी कहा था कि ठीक है, अगर आप खुद ड्रग्स नहीं लेतीं तो फिर आप ड्रग पैडलर हैं यानी यह और भी ज्यादा गंभीर अपराध है। इसी सवाल के बाद रिया टूट गईं और यह कुबूल कर लिया था कि वे ड्रग्स लेती थीं।

जमानत पर सुनवाई 29 सितंबर को होगी

रिया 22 सितंबर तक भायखला जेल में ही रहेंगी। एनसीबी ने रिया को ड्रग केस में संलिप्त पाए जाने के कारण गिरफ्तार किया था। रिया के अलावा उनका भाई शोविक, सुशांत का स्टाफ मैनेजर सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत भी एनसीबी की कस्टडी में हैं। इन सभी की जमानत याचिका पर 29 सितंबर को सुनवाई होनी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें