फ्लैशबैक:जब शाहरुख खान बोले- पैसा तो अब जब मैं छींकता हूं, तो लोग दे देते हैं

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान न ही केवल अपनी एक्टिंग स्किल्स बल्कि अपने जीवन के ऑनेस्ट लेसन को लेकर किंग खान के नाम से जाने जाते हैं। यह सभी जानते हैं कि वे कितने बेहतरीन एक्टर हैं। अगर कहा जाए तो उनको आप बिना बोर हुए दिन भर देख सकते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने मजाक करते हुए कहा कि पैसा तो अब जब मैं छींकता हूं, तो लोग दे देते हैं।

प्रभु चावला के इंटरव्यू में शाहरुख

शाहरुख ने कई बार प्रभु चावला को इंटरव्यू दिया है। लेकिन यहां, हम उनकी प्रभु के साथ सबसे पहले इंटरव्यू के बारे में बता रहे हैं। इंटरव्यू के दौरान, शाहरुख से प्रभु ने एक सवाल पूछा था कि वह कॉन्सर्ट और फंक्शन के लिए दुनिया भर में टूर क्यों करते हैं? क्या सब कुछ सिर्फ पैसा कमाना है? शाहरुख ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'नहीं ऐसा नहीं है। पैसा तो अब, मैं छींकता भी हूं तो लोग देते हैं।'

जॉन-दीपिका के साथ नजर आएंगे शाहरुख

शाहरुख अपनी अगली अप्कमिंग फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म को यशराज फिल्म्स बना रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख की फिल्म 'पठान' रिलीज होने से पहले ही रिकॉर्ड तोड़ रही है। शाहरुख अपने कमबैक के लिए फिल्ममेकर्स से बहुत ही ज्यादा पैसे चार्ज कर रहें हैं, जिसने उन्हें इंडिया के हाईएस्ट पेड एक्टर में से एक बना दिया है। कहा जा रहा है कि फिल्म के लिए शाहरुख 100 करोड़ की भारी सैलरी ले रहे हैं।