पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Food Is Being Fed To The Poor People Across The Country In Memory Of Sushant Singh Rajput, More Than 60 Thousand People Associated With Shweta Singh Kriti's Initiative #FeedFood4SSR

#FeedFood4SSR:सुशांत सिंह राजपूत की याद में देशभर के गरीबों को खिलाया जा रहा है खाना, बहन श्वेता सिंह कृति की पहल #FeedFood4SSR से जुड़े 60 हजार से ज्यादा लोग

एक महीने पहले

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से लेकर आज तक हर कोई उनके लिए न्याय मांग रहा है। इसी बीच उनकी बहन श्वेता सिंह कृति ने सुशांत के नाम पर गरीबों का खाना खिलाने की खूबसूरत पहल की शुरुआत की है। #FeedFood4SSR पहल में उन्हें अंकिता लोखंडे समेत कई लोगों का समर्थन मिल है। इस बारे में जानकारी देते हुए श्वेता ने सुशांत के सभी फैंस से इसका हिस्सा बनने की भी अपील की है।

फीड फॉर सुशांत सिंह राजपूत- 12 सितम्बर

श्वेता सिंह कृति ने अपनी इस पहल की जानकारी देते हुए लिखा, 'चलो अपने थोड़ी सी मेहनत से गरीबों और बेघरों को खाना खिलाते हैं। और जब हम ये करें तो आंखें बंद करें और दुआ करें। दुआ करें कि सच्चाई जल्द से जल्द बाहर आ जाए और भगवान हमें सही दिशा दिखाए। चलो दुआ करते हैं और अपने प्यारे सुशांत के लिए कुछ अच्छा करते हैं'।

कैसे बनेंगे पहल का हिस्सा

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए श्वेता ने सुशांत के लिए जारी इस जंग में लोगों से मदद मांगी है। श्वेता की इस पहल में हिस्सा लेने वालों को 12 सितम्बर को सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक किसी गरीब या जरूरतमंद व्यक्ति या जानवर को खाना खिलाना है। इसके बाद हैशटैग #FeedFood4SSR का इस्तेमाल कर इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करना है। साथ ही सुशांत के परिवार के कुछ सदस्यों को भी इसमें टैग करना है।

View this post on Instagram

This is how you can participate 👇 #FeedFood4SSR

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on Sep 11, 2020 at 5:54pm PDT

देशभर के 60 हजार लोग बन चुके हैं पहल का हिस्सा

गराबों को खाना खिलाने की इस पहल में अब तक देश और विदेश के 60 हजार से ज्यादा लोग जुड़ चुके हैं। 12 सितम्बर को #FeedFood4SSR लगातार ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। लोग लगातार गरीबों का खाना खिलाते हुए तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। कुछ लोगों ने सुशांत के नाम पर बड़ा दान भी किया है। हर कोई श्वेता की इस खूबसूरत पहल के लिए सराहना कर रहा है।

प्लांट फॉर सुशांत सिंह राजपूत- 13 सितम्बर

सुशांत सिंह राजपूत 1000 पेड़ लगाना चाहते थे। अब उनके गुजर जाने के बाद उनकी बहन श्वेता सिंह कृति फैंस के जरिए उनकी ये अधूरी इच्छा पूरी कर रही हैं। #Plant4SSR पहल को 13 सितम्बर को किया अंजाम दिया जाएगा।

View this post on Instagram

#Plant4SSR 🙏

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on Sep 10, 2020 at 8:45am PDT

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें