पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हॉलीवुड में हाई फीस:'एवेंजर्स: एंडगेम' के लिए रॉबर्ट डॉनी को मिले थे 550 करोड़, अब 'जुमांजी 4' के लिए ड्वेन जॉनसन डीमांड कर रहे इससे ज्यादा फीस

10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

'जुमांजी' सीरीज हॉलीवुड की सबसे बड़ी मनी मेकिंग फ्रेंचाइजी में से एक है। ड्वेन जॉनसन की 'जुमांजी वेलकम टू द जंगल' और 'जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल' ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया था। अब 'जुमांजी' सीरीज के फैंस को इसके चौथे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है। मेकर्स भी इस फिल्म की तैयारियों में जुटे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, ड्वेन 'जुमांजी 4' में एक बार फिर डॉ. स्मॉलडर ब्रेवस्टोन के किरदार को निभाने के लिए बहुत मोटी फीस डिमांड कर रहे हैं।

करीब 555 करोड़ डिमांड कर रहे हैं ड्वेन
रिपोर्ट्स की मानें तो ड्वेन 'जुमांजी 4' के लिए इतनी फीस की मांग कर रहे हैं, जो 'एवेंजर्स: एंडगेम' के लिए रॉबर्ट डाउनी जूनियर को दी गई राशि से भी ज्यादा है। 'एवेंजर्स: एंडगेम' के लिए रॉबर्ट डाउनी को 75 मिलियन डॉलर (550 करोड़ से अधिक) फीस दी गई थी। इस हिसाब से ड्वेन 'जुमांजी 4' के लिए करीब 555 करोड़ फीस डिमांड कर रहे हैं।

ड्वेन डिमांड पूरी होना बहुत मुश्किल
रिपोर्ट के मुताबिक, 'एवेंजर्स: एंडगेम' ने एक बिलियन डॉलर से ज्यादा कमाए थे, जो 'जुमांजी वेलकम टू द जंगल' और 'जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल' दोनों की कमाई से कई ज्यादा है। ड्वेन ने 'जुमांजी' के पिछले दो पार्ट्स में कुल मिलाकर 23.5 मिलियन फीस ली थी। इस हिसाब से ड्वेन जीतनी फीस डिमांड कर रहे हैं, वो उन्हें मिलना बहुत मुश्किल है।

बता दें कि, 'जुमांजी वेलकम टू द जंगल' 2017 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने 96.21 करोड़ डॉलर की कमाई की थी। इसके बाद 2019 में रिलीज हुई 'जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल' ने 80.01 करोड़ डॉलर का बिजनेस किया था। दोनों फिल्म जेक कसदन के निर्देशन में बनी थी। इससे पहले 1995 में रिलीज हुई 'जुमांजी' के डायरेक्टर जो जॉनस्टन थे। सीरीज का चौथा पार्ट दिसंबर में रिलीज किया जा सकता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser