दीपिका मेगा प्रोजेक्ट से बाहर:संजय लीला की बैजू बावरा के लिए दीपिका ने रणवीर के बराबर फीस मांगी, फिल्म से बाहर हुईं

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

संजय लीला भंसाली के मेगा प्रोजेक्ट बैजू बावरा से दीपिका पादुकोण के बाहर होने की खबर है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दीपिका ने पति रणवीर सिंह के बराबर फीस की डिमांड की थी। इसके बाद उन्हें इस प्रोजेक्ट से बाहर कर दिया गया है।

फीस को लेकर अड़ गई थीं दीपिका

रिपोर्ट्स में ही बताया गया था कि फिल्म में मेल लीड का किरदार रणवीर सिंह निभाएंगे और लीड एक्ट्रेस के लिए भंसाली ने पहले ही दीपिका पादुकोण से बात कर ली थी। इस खबर के बाद फैंस में काफी खुशी थी कि फिल्म पद्मावत के बाद एक बार फिर 3 दिग्गज एकसाथ नजर आएंगे। लेकिन, अगर रिपोर्ट्स सही हैं तो फैंस को अभी और इंतजार करना होगा।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र के आधार पर रिपोर्ट्स में कहा गया है कि दीपिका फीस के तौर पर रणवीर के बराबर अमाउंट मांग रही थीं। न एक पैसा ज्यादा और न एक पैसा कम। हालांकि, उनकी इस डिमांड को नहीं माना गया और इसके बाद वो बाहर हो गईं।

अब सवाल- दीपिका की जगह कौन

सूत्र के मुताबिक, दीपिका के फिल्म से बाहर जाने से कुछ अच्छा ही हुआ है। उसने कहा कि रणवीर, दीपिका और भंसाली का एक साथ 4 फिल्मों में आना कुछ ज्यादा ही हो जाता। फिलहाल, अब दीपिका को रिप्लेस कौन करेगा, ये सवाल सबके जेहन में है। इस फिल्म में दो मेल लीड हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक,पहले रितिक रोशन, रनबीर कपूर और कार्तिक आर्यन का नाम सामने आ रहा था, पर बाद में रणवीर सिंह और कार्तिक आर्यन से इसके लिए संपर्क किया गया।