बेटे पर बादशाह की चुप्पी:आर्यन ड्रग केस में शाहरुख खान का पक्ष जानना चाहती हैं विदेशी मीडिया पब्लिकेशन्स , एक्टर ने कर दिया इनकार

22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

क्रूस ड्रग केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान लगातार सुर्खियों में हैं। आर्यन को जमानत तो मिल गई है, हालांकि उन्हें इस केस में क्लीन चिट नहीं मिली है। इस बात की सीधा असर शाहरुख खान और उनके काम पर भी पड़ता नजर आ रहा है। अब इस पूरे मामले में शाहरुख खान का पक्ष जानने के लिए विदेशी मीडिया पब्लिकेशन द्वारा लगातार उनसे संपर्क किया जा रहा है, हालांकि एक्टर इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है।

हाल ही में आई इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार यूएसए और यूके की मीडिया पब्लिकेशन शाहरुख खान का इंटरव्यू लेना चाहते हैं। शाहरुख खान फिलहाल इस सेंसिटिव मुद्दे पर कोई रिएक्शन नहीं देना चाहते हैं जिसके चलते उन्होंने इंटरव्यू देने से इनकार कर दिया। पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी को विदेश की पब्लिकेशन से लगातार इंटरव्यू करवाने की रिक्वेस्ट की जा रही है।

शाहरुख जल्द समर्थन करने वालों के लिए शेयर करेंगे थैंक्यू नोट

बेटे के विवादों में फंसने के बाद से ही शाहरुख खान सोशल मीडिया से दूर हैं। आखिरी बार उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 19 सितम्बर को गणेश चतुर्थी के मौके पर पोस्ट शेयर की थी। लेकिन अब खबरें हैं कि एक्टर जल्द ही अपने फैंस और सपोर्ट करने वाले दोस्तों के लिए एक पोस्ट शेयर करने वाले हैं।

बता दें कि आर्यन खान को 2 अक्टूबर को कॉर्डिएला क्रूस से कस्टडी में लिया गया था, जिसके बाद उन्हें 3 अक्टूबर को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। कई बार जमानत याचिका खारिज होने के बाद आर्यन को 28 अक्टूबर को बेल मिली थी, जिसके बाद वो 29 अक्टूबर को जेल से छूटे थे। आर्यन को हर हफ्ते एनसीबी दफ्तर में हाजिरी देने जाना होगा।

खबरें और भी हैं...