पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फैन्स से अपील:बॉलीवुड छोड़ चुकीं जायरा वसीम बोलीं- मेरी फोटोज हटा दें, मैं अपने जीवन की नई शुरुआत की कोशिश में हूं

2 महीने पहले

ज़ायरा वसीम ने अपने फैन्स से अपनी फाेटो हटाने की अपील की है। जायरा का कहना है कि फोटोज को पूरी तरह से इंटरनेट से हटाना असंभव होगा, लेकिन वह अपने फैन्स से अपील तो कर ही सकती हैं। जायरा ने इंस्टग्राम पर एक पोस्ट के जरिए यह अपील की है। उन्होंने यूएस राजनेता बर्नी सैंडर्स का एक कार्टून पोस्ट किया जिसमें लिखा है डीयर फैनपेजेस, मैं आपसे एक बार फिर अनुरोध कर रही हूं कि मेरे मैसेज पढ़ लें।

जायरा ने लिखा एक मैसेज मैंने पिछली बार अपने पेज के साथ शेयर किया था। अगर आपने पहले यह नहीं पढ़ा था तो फिर से शेयर कर रही हूं।

जायरा ने इन शब्दों में की अपील
जायरा ने अपनी पोस्ट में लिखा है- हैलो एवरीवन, मैं आप सबका शुक्रिया करना चाहती हूं जो आपने मुझे प्यार और दया दिखाई। आप सभी लगातार मेरे प्यार और साहस का जरिया रहे हैं। हर चीज में मेरे साथ रहने का धन्यवाद। मैं आप सभी से अनुरोध करती हूं कि मेरी तस्वीरें अपने अकाउंट्स से हटा दें, साथ ही दूसरे फैन पेज से भी ऐसा ही करने कहें।
हालांकि इंटरनेट से पूरी तरह फोटो हटा पाना असंभव है लेकिन मैं आपसे रिक्वेस्ट तो कर ही सकती हूं आप इन पेजेस पर फोटो शेयर न करें।

उम्मीद करती हूं कि बाकी चीजों की तरह इसमें भी आप मेरी मदद करेंगे। मैं अपने जीवन का नया अध्याय शुरू करने की कोशिश कर रही हूं और मुझे आपके सहयोग से जरूर फायदा होगा। मेरी यात्रा में साथ देने का शुक्रिया।

जायरा की राह पर सना:एक्ट्रेस सना खान ने भी बॉलीवुड छोड़ा, कहा- 'मजहब ने बताया कि मरने के बाद क्या बनूंगी, अब अल्लाह की राह चलूंगी'

अकाउंट पर एक भी फोटो नहीं
जायरा ने इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक जैसे सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स से अपनी सारी फोटोज हटा दी हैं। उनके इन अकाउंट्स पर अब एक भी फोटो नहीं है। बल्कि उनकी जगह धार्मिक विचारों से जुड़े कई पोस्ट हैं। जायरा ने दंगल, सीक्रेट सुपरस्टार जैसी फिल्मों में काम करने के बाद 2019 में बॉलीवुड छोड़ दिया था। इसके पीछे उन्होंने धर्म से उनके जुड़ाव को वजह बताया था। बॉलीवुड छोड़ने के बाद एक फिल्म द स्काय इज पिंक भी रिलीज हुई थी। जिसमें वे मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी के रोल में नजर आईं थीं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser